बाराबंकी : अचानक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे बिजली मंत्री, लाइट चली गई, मोबाइल की टॉर्च से चलाया काम

उर्जा मंत्री एके शर्मा के सामने ही चली गई बिजली, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में चेक करते रहे रजिस्टर

बाराबंकी : अचानक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे बिजली मंत्री, लाइट चली गई, मोबाइल की टॉर्च से चलाया काम

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में रजिस्टर देखते रहे.

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में ऊर्जा मंत्री मंगलवार को बाराबंकी जिले की विद्युत व्यवस्था की जमीनी हकीकत जानने बाराबंकी पहुंचे. मंत्री के औचक निरीक्षण के दौरान बाराबंकी जिले की विद्युत व्यवस्था उन्हें पूरी तरह से ध्वस्त मिली. दरअसल वह यहां बाराबंकी जिले के बड़ेल उपकेंद्र पर निरीक्षण करने पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान वहां उन्हें लाइट गायब मिली. जिसके चलते मंत्री को घंटों मोबाइल की रोशनी में उप केंद्र का निरीक्षण करना पड़ा. 

निरीक्षण के दौरान लाइट गायब होने पर विद्युत मंत्री ने अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई. इसके बाद उन्होंने जिले में रोस्टर के हिसाब से सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई देने के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए.

बाराबंकी जिले में विद्युत व्यवस्था को लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे थे. जिले में कई क्षेत्रों से लोग आए दिन विद्युत विभाग को ट्वीट कर और अधिकारियों को फोन कर क्षेत्र में हल्की बारिश या अन्य खराबी के चलते कई-कई घंटे विद्युत व्यवस्था सप्लाई बंद होने को लेकर शिकायत कर रहे थे. मंगलवार को विद्युत समाधान सप्ताह के दूसरे दिन योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा बाराबंकी में विद्युत व्यवस्था को लेकर औचक निरीक्षण करने पहुंचे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऊर्जा  मंत्री के निरीक्षण के दौरान बाराबंकी जिले की विद्युत व्यवस्था खुलकर उनके सामने आ गई. ऊर्जा मंत्री एके शर्मा जब बड़ेल उपकेंद्र पर निरीक्षण कर रहे थे तो उस दौरान विद्युत सप्लाई गायब रही. विद्युत मंत्री एके शर्मा को घंटों मोबाइल की रोशनी में बड़ेल उपकेंद्र का निरीक्षण करना पड़ा. जिसको लेकर एके शर्मा ने अधिकारियों से कड़ी नाराजगी जताई और जिले में विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित करने के कड़े निर्देश दिए.