Vistara एयरलाइन ने लॉन्च किया गिफ्ट कार्ड, फेवरेट सीट बुकिंग से लेकर मिलेंगे कई फायदे, जानें कैसे खरीदना है

Vistara Gift Card 'Purple Ticket' : विस्तारा एयरलाइन ने अपना गिफ्ट कार्ड पर्पल टिकट लॉन्च किया है. इस गिफ्ट कार्ड में यात्रियों को फेवरेट सीट बुकिंग और लाउंज एक्सेस से लेकर कई फायदे मिलेंगे.

Vistara एयरलाइन ने लॉन्च किया गिफ्ट कार्ड, फेवरेट सीट बुकिंग से लेकर मिलेंगे कई फायदे, जानें कैसे खरीदना है

Vistara Gift Card : एयरलाइन विस्तारा ने लॉन्च किया 'पर्पल' गिफ्ट कार्ड.

नई दिल्ली:

विस्तार एयरलाइन (Air Vistara) ने अपनी फ्लाइट्स में सफर करने के लिए एक गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है. विस्तारा ने गुरुवार को यह गिफ्ट कार्ड (Vistara Gift Card) लॉन्च किया है. यह कार्ड आराम से कस्टमाइज किया जा सकता है. इस कार्ड का नाम 'पर्पल टिकट' है. इसे यात्री 250 रुपये से लेकर 20,000 रुपये के बीच कहीं भी खरीद सकते हैं. एक बयान में यह जानकारी दी गई है. एयरलाइन ने अपने एक बयान में बताया कि 'पर्पल टिकट' नाम का यह गिफ्ट कार्ड एक ई-कार्ड है जो खरीद की तारीख से 365 दिनों के लिए वैध रहेगा.

इस गिफ्ट कार्ड को खरीदने वाले लोग हवाई टिकट के साथ-साथ पसंदीदा सीट बुकिंग, लाउंज एक्सेस और अतिरिक्त सामान जैसी अतिरिक्त सेवाएं ले सकते हैं.

एयरलाइन की ओर से एक ट्वीट में कहा गया कि 'ऐसा गिफ्ट जो न तो बस आपके प्रियजनों को खुश कर देगा, बल्कि उन्हें उड़ने का मौका भी देगा. पेश कर रहे हैं- पर्पल टिकट, विस्तारा का गिफ्ट कार्ड! किसी भी मौके के हिसाब से इसे कस्टमाइज करें और फ्लाइंग की इस नई फीलिंग को बांटिए.'

एयरलाइन के बयान के अनुसार, 'पर्पल टिकट को पाइन लैब्स कंपनी क्विकसिल्वर के सहयोग से विकसित किया गया है, जो गिफ्ट कार्ड रिटेल के मामलों में माहिर है और इसे एमॅड्यूस एयरलाइन प्लेटफॉर्म के साथ समेकित रूप से एकीकृत किया गया है.'

पर्पल टिकट गिफ्ट कार्ड कैसे खरीद सकते हैं?

  • सबसे पहले इस लिंक पर जाएं- 
    https://giftcards.airvistara.com/
  • उस अवसर को चुनें, जिसके लिए आपको पर्पल टिकट गिफ्ट कार्ड चाहिए.
  • अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से अमाउंट चुनें.
  • जिसे गिफ्ट कार्ड भेजना है, उसका नाम और ईमेल आईडी डालें
  • अपना पर्सनल मैसेज लिखें और इसके साथ गिफ्ट कार्ड का प्रिव्यू डालें.
  • अब क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेटबैंकिंग के जरिए पेमेंट करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेकआउट प्रोसेस पूरा हो जाने के बाद आपके पास ईमेल पर कन्फर्मेशन मैसेज आ जाएगा. वहीं, आपने जिसे गिफ्ट कार्ड भेजा है, उसे उसके ईमेल पर ई-गिफ्ट कार्ड मिल जाएगा. वो इसके जरिए विस्तारा की वेबसाइट www.airvistara.com पर या विस्तारा के मोबाइल ऐप से फ्लाइट टिकट और गिफ्ट कार्ड के तहत मिलने वाली सर्विसेज़ बुक कर पाएंगे.