छत पर लड़कियों ने टेनिस खेलकर दुनिया को किया था हैरान, अब रोजर फेडरर ने यूं दिया सरप्राइज, Video वायरल

टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर (Roger Federer ) ने सरप्राइज देते हुए उन लड़कियों से मुलाकात की है जो लॉकडाउन के दौैरान छत पर टेनिस खेलती हुईं नजर आईं थी.

छत पर लड़कियों ने टेनिस खेलकर दुनिया को किया था हैरान, अब रोजर फेडरर ने यूं दिया सरप्राइज, Video वायरल

रोजर फेडरर ने लड़कियों के साथ घर की छत पर खेला टेनिस

कोरोनावायरस (Coronavirus) के जब पूरी दुनिया में लॉकडाउन था तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें इटली की दो लड़की घर की छत पर से टेनिस खेलती हुई नजर आईं थी. इटली के लिगुरिया शहर में 13 साल की विटोरिया और 11 साल की कैरोला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब इन दो लड़कियों को टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर (Roger Federer) ने सरप्राइज दिया है. दरअसरल फेडरर ने दोनों लड़कियों को सरप्राइज देते हुए उनसे मुलाकात की. फेडरर और लड़कियों के बीच के मुलाकात वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. अपने बीच टेनिस स्टार को पाकर लड़कियां काफी खुश नजर आई.

फेडरर ने मुलाकात के दौरान दोनों लड़कियों के साथ उसी तरह से टेनिस खेला जैसे उन्होंने अपने छत पर टेनिस खेला था. प्रोफेशनल टेनिस एसोसिएशन (ATP) के द्वारा शेयर किया गया वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. खासकर फेडरर की काफी तारीफ भी हो रही है. 


वीडियो में टेनिस खेलने के बाद टेनिस के स्टार दिग्गज दोनों लड़कियों के साथ लंच भी करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में लड़कियों के साथ छत पर टेनिस खेलने के बाद फेडरर कहते हैं कि मैंने दुनिया में हर जगह टेनिस खेला है लेकिन इन लड़कियों के साथ छत पर इस तरह से टेनिस खेलना अपने-आप में अलग बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में फेडरर ये भी कहते हैं कि इस तरह से खेलकर हम ये दुनिया को बता रहे हैं कि टेनिस को किसी भी माहौल में खेला जा सकता है, इसका भरपूर मजा लिया जा सकता है. रोजर फेडरर ने वीडियो में कहा है कि लड़कियों को इसके अलावा एक और सरप्राइज देने वाले हैं. उन्होंने कहा कि राफेल नडाल (Rafael Nadal) के टेनिस एकेडमी में इनका दाखिया कराया जाएगा. देखें Video