मौजूदा चैम्पियन राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर, दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारे

Australia Open 2023: मौजूदा चैम्पियन राफेल नडाल (Rafael Nadal) ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) से बाहर हो गए हैं. नडाल को दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारे नडाल को यूएसए के मैकेंजी मैकडॉनल्ड ने  6-4, 6-4, 7-5 से हरा दिया.

मौजूदा चैम्पियन राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर, दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारे

राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर

Australia Open 2023: मौजूदा चैम्पियन राफेल नडाल (Rafael Nadal) ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) से बाहर हो गए हैं. नडाल को दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारे नडाल को यूएसए के मैकेंजी मैकडॉनल्ड ने  6-4, 6-4, 7-5 से हरा दिया. इस मैच में नडाल को पूरे मैच के दौरान संघर्ष करना पड़ा था.  यहां तक कि दूसरे सेट में मेडिकल टाइमआउट भी लिया जब वह मैकडॉनल्ड्स से 5-3 से पीछे चल रहे थे. नडाल को हराकर मैकेंजी मैकडॉनल्ड ने कमाल कर दिया. सबसे हैरानी की बात ये है कि एक ओर जहां विश्व के नंबर वन खिलाड़ी को मैकेंजी ने हराया तो वहीं दूसरी ओर विश्व टेनिस रैंकिंग में मैकेंजी का रैंक 65 है. ऐसे में यकीनन मैकेंजी मैकडॉनल्ड के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है.

मैकेंजी और नडाल के बीच यह मैच 2 घंटे और 32 मिनट तक ही चला जिसमें मैकेंजी ने बाजी मारी, इस हार के साथ ही नडाल का 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया है. 

ये भी पढ़े- 


Babar Azam: बाबर को लेकर अज़रुद्दीन ने कह दी बड़ी बात, जानकर चौक जायेंगे आप

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के संभावित 11, मध्यक्रम में खेल सकते हैं ईशान किशन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com