आईफोन 8 खरीदने का सोच रहे हैं तो पढ़िए ये स्टोरी, रह जाएंगे हैरान

अगर आप भी आईफोन का ये नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो संभलकर. आईफोन 8 प्लस की ऐसी फोटो वायरल हो रही है जो कोई आईफोन लवर देखना नहीं चाहेगा.

आईफोन 8 खरीदने का सोच रहे हैं तो पढ़िए ये स्टोरी, रह जाएंगे हैरान

आईफोन 8 (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आईफोन 8+ के फटने की भी रिपोर्ट्स आ रही हैं.
  • 2 मामले सामने आए हैं एक ताइवान में जबकि दूसरा मामला जापान का है.
  • यूजर्स ने डैमेज्ड स्मार्टफोन्स की तस्वीरें भी शेयर की हैं.
नई दिल्ली:

आईफोन 8 और आईफोन 8+ मार्केट में आ चुका है. हर बार की तरह इस बार भी आईफोन का काफी क्रेज है. लोग भी इसे खरीदने का मन बना चुके होंगे. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इस दिवाली आईफोन की बिक्री बढ़ जाएगी. अगर आप भी आईफोन का ये नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो संभलकर. आईफोन 8 प्लस की ऐसी फोटो  वायरल हो रही है जो कोई आईफोन लवर देखना नहीं चाहेगा. आईफोन 8+ के फटने की भी रिपोर्ट्स आ रही हैं. अभी तक ऐसे 2 मामले सामने आए हैं एक ताइवान में जबकि दूसरा मामला जापान का है. सोशल मीडिया पर आई रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों ही स्मार्टफोन खुद से खुल गए. यूजर्स ने डैमेज्ड स्मार्टफोन्स की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

पढ़ें- भारत में एप्‍पल के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी, अब हिंदी भी समझेगा नया आईफोन​


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले मामले में कस्टमर ने आईफोन 8+ को पांच दिन तक यूज किया और चार्जिंग के दौरान iPhone 8 Plus फट कर खुल गया. ऐसा बैटरी के फूलने की वजह से हुआ क्योंकि इसमें कोई आग नहीं लगी और यह सिर्फ खुल गया यह मामला ताइवान का है.

पढ़ें- iPhone 8, iPhone 8 Plus के लिए इंतज़ार खत्म, भारत में हुए लॉन्च

दूसरा मामला जापान का है. यहां कस्टमर ने दावा किया है कि उसे बॉक्स में फटा हुआ यानी हार्डवेयर खुला आईफोन 8+ मिला है. उन्होंने इसकी तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें आप देख सकते हैं कैसे आईफोन 8+ बैटरी फूलने की वजह से खुल गया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com