यह ख़बर 25 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लंदन ओलिम्पिक : दीजू बोले, पदक हो सकता है हमारा

लंदन ओलिम्पिक : दीजू बोले, पदक हो सकता है हमारा

खास बातें

  • दीजू ने अपनी जोड़ीदारी ज्वाला की जमकर सराहना की और कहा कि वहअच्छा खेल रही है और कोर्ट पर मेहनत भी कर रही है।
हैदराबाद:

युगल बैडमिंटन विशेषज्ञ खिलाड़ी वी दीजू का कहना है कि लंदन ओलिंपिक में उनकी टीम के पदक जीतने की अच्छी सम्भावनाएं हैं। वह मिश्रित युगल मुकाबले में ज्वाला गुट्टा के साथ मैदान में उतरेंगे।

दीजू ने एक बातचीत में कहा, "ओलिंपिक में हमारी अच्छी सम्भावनाएं हैं। सिर्फ 16 टीमें ही इसमें भाग ले रही हैं और यदि हम दो मैच जीतने में सफल रहे तो सेमीफाइनल में जगह बना लेंगे।"

गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में इडोनेशियाई कोच एडविन इरियावन से प्रशिक्षण प्राप्त 31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने कहा, "इस बार हम ग्रुप मैच खेल रहे हैं न कि नॉकआउट। इसमें हमारे लिए सम्भावनाएं अच्छी हैं। यदि हम एक मैच हार भी गए तो हमारे पास दूसरे मैच का विकल्प रहेगा।"


गुट्टा के साथ अपनी तैयारियों के मद्देनजर दीजू संतुष्ट भी हैं। वह कहते हैं, "हर किसी के लिए यह सबसे बड़ा आयोजन है। हमने अपना ध्यान इसी पर लगाया है और हमें पदक की तलाश है।"

दीजू के मुताबिक भारतीय खिलाड़ियों को चीन और डेनमार्क के खिलाड़ियों से चुनौती मिलेगी। उन्होंने कहा, "हम उनसे पहले भी खेल चुके हैं। उनके पास कोई रणनीति नहीं होती। हम एक दूसरे के खेल को अच्छी तरह जानते और समझते हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीजू ने अपनी जोड़ीदारी ज्वाला की जमकर सराहना की और कहा कि वहअच्छा खेल रही है और कोर्ट पर मेहनत भी कर रही है। ओलिंपिक में जिस कोर्ट पर मुकाबले होंगे, उनसे हम परिचित हैं। वे न तो तेज होंगी न धीमी।