Sarkaru Vaari Paata Box Office Collection Day 2: 100 करोड़ पार कर सकती है महेश बाबू की फिल्म, दूसरे दिन कमाई रही ताबड़तोड़ 

महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है.

Sarkaru Vaari Paata Box Office Collection Day 2: 100 करोड़ पार कर सकती है महेश बाबू की फिल्म, दूसरे दिन कमाई रही ताबड़तोड़ 

Sarkaru Vaari Paata Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली :

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता महेश बाबू की काफी समय से प्रतिक्षित एक्शन ट्रेलर मूवी सरकारू वारी पाता (Sarkaru Vaari Paata) को रिलीज होने के साथ ही जबरदस्त रिस्पांस मिलता हुआ दिख रहा है और फिल्म 75 करोड़ कमाने में कामयाब हो चुकी है. फिल्म जिस गति से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह 100 करोड़ के आंकड़े को बहुत जल्द पार कर जाएगी. पहले ही दिन फिल्म जहां 50 करोड़ कमाने में कामयाब रही, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई 25 से 30 करोड़ के बीच रही. इस तरह से महेश बाबू की फिल्मअब तक 75 से 80 करोड़ कमाने में कामयाब रही है.

महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने दुनियाभर में जिस तरीके से ताबड़तोड़ कमाई की है, इस तरह से यह ओपनिंग डे में इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है. इससे पहले RRR की ओपनिंग डे की कमाई 235 करोड़ प्लस, केजीएफ 2 की 164 करोड़ प्लस और बीस्ट की 86 करोड़ प्लस रही थी. जिस तरीके से महेश बाबू की फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, वैसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म कई नए रिकॉर्ड बना सकती है.

गौरतलब है कि Sarkaru Vaari Paata के जरिए महेश बाबू ने लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन परशुराम ने किया है. मूवी में बैंक लोन घोटाले की कहानी दिखाई गई है और महेश बाबू ने फिल्म में महेश नाम के ही एक लड़के का किरदार निभाया है. फिल्म महेश बाबू की सीरियस एक्टिंग और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :अनन्या पांडे का दिखा कैजुअल में कूल अंदाज