विज्ञापन
This Article is From Jul 25, 2018

चेन्नई : ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे लोग दीवार से जा टकराए, 4 की मौत, 7 लोग घायल

एक उपनगरीय ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे चार यात्रियों की मंगलवार सुबह एक कंक्रीट की दीवार से टकराने के बाद मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए.

चेन्नई : ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे लोग दीवार से जा टकराए, 4 की मौत, 7 लोग घायल
प्रतीकात्मक इमेज
चेन्नई: एक उपनगरीय ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे चार यात्रियों की मंगलवार सुबह एक कंक्रीट की दीवार से टकराने के बाद मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए. यह कंक्रीट की दीवार रेल पटरी के बहुत पास थी. दक्षिणी रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि दो लोगों की सोमवार को इसी जगह पर मौत हुई थी. ट्रेन हादसे की मंगलवार की घटना सेंट थॉमस माउंट स्टेशन पर हुई, इस दौरान यात्री ट्रेन की बोगियों के पायदान पर बैठे या खड़े थे. यह ट्रेन चेन्नई बीच से तिरुमालपुर जा रही थी. 

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, मौत के मुंह से वापस लौटा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

रेलवे अधिकारी के मुताबिक, इन यात्रियों के पीठ पर लदे बैग क्रंकीट की दीवार से टकराए, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे चलती ट्रेन से गिरने लगे. अधिकारी ने कहा कि घायलों को सरकारी रायपेट्टा अस्पताल व राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक के हाथ के निचले हिस्से में गंभीर चोट है और उसका इलाज चल रहा है. तीन मृतकों की पहचान शिवकुमार, बरत व नवीन कुमार के रूप में, जबकि चौथे मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. घायलों में विग्नेश, नरेश, विजय कुमार, श्रीवत्सन और याशर शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : लोको पायलट ने बचा ली इतनी जिंदगियां, बदमाशों ने कर ली थी ट्रेन पलटने की पूरी तैयारी

रेलवे अधिकारी के अनुसार, एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. रायपेट्टा अस्पताल के एक चिकित्सक ने आईएएनएस से कहा, "नरेश के माथे पर चोट आई है, जबकि विग्नेश को पैर में चोट आई है." तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी ने यात्रियों की मौत पर दुख जाहिर किया है और मृतकों के परिवारों को 100,000 रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50,000 रुपये देने की घोषणा की है. वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों ने मौके पर जाकर जायजा लिया व दूसरे अधिकारी अस्पताल में घायलों की मदद के लिए गए.

VIDEO : त्रिपुरा में बाप-बेटी की बहादुरी से बची एक हजार से ज्‍यादा रेल यात्रियों की जान
इस खंड के नियमित यात्रियों ने कहा कि केबल मरम्मत के चल रहे कार्य की वजह से रेल खंड की उपनगरीय ट्रेनों के आने-जाने में कमी की वजह से भीड़ बढ़ गई. इसकी वजह से दुर्घटना हुई, यात्रियों ने मांग की कि इसी जगह पर बार-बार दुर्घटना की वजह से दीवार को गिरा दिया जाना चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कई राज्यों में हाथ से सत्ता चले जाने पर कांग्रेस की चुप्पी पर पिनराई विजयन ने उठाया सवाल
चेन्नई : ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे लोग दीवार से जा टकराए, 4 की मौत, 7 लोग घायल
प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 
Next Article
प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com