चूरू: खेत में सो रहे युवक को सांप ने काटा, परिजन जिंदा सांप पकड़ पहुंच गए अस्पताल

चुरू जिले में एक सांप ने युवक को काट लिया, जिसके बाद युवक बेहोश हो गया. परिजन जहां बेहोश युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, वहीं वह सांप को भी डिब्बे में बंद कर अस्पताल ले आए.

चूरू: खेत में सो रहे युवक को सांप ने काटा, परिजन जिंदा सांप पकड़ पहुंच गए अस्पताल

प्रतीकात्मक फोटो

चुरू:

राजस्थान के चुरू जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सांप ने युवक को काट लिया, जिसके चलते युवक बेहोश हो गया. जिसके बाद बेहोश युवक और सांप दोनों को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है वहीं अस्पताल में सांप को साथ लेकर आना चर्चा का विषय बन गया है.

रायगढ़ में पानी की किल्लत को लेकर नेता प्रतिपक्ष और वार्ड पार्षदों का प्रदर्शन, निगम कार्यालय में जड़ा ताला


जानकारी के अनुसार भोजरासर गांव की रोही में रात के वक्त खेत में सो रहे एक युवक मोतीराम को सांप ने काट लिया था. सुबह जब परिजन उठे तो युवक के बिस्तर पर सांप को देखकर परिजनों ने फौरन सांप को पकड़ लिया. वहीं परिजन युवक को बेहोशी की हालत में राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने फौरन युवक का इलाज शुरू कर दिया था. हैरानी की बात ये रही कि सांप द्वारा काटे गए युवक के परिजन सांप को भी डिब्बे में बंद कर अस्पताल ले आए थे.

रायगढ़ : महिला ने जड़ा थप्पड़ तो शख्स ने की आत्महत्या, अब मामले की जांच में जुटी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर युवक को अस्पताल में भर्ती कर लिया है. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. युवक का राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं युवक के परिजनों द्वारा राजकीय अस्पताल में लाया गया सांप चर्चा का विषय बन गया है.