विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2023

राजस्थान: कार में सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, सोने की अंगूठी और चेन लेकर हुए फरार

रामपुरा चौराहे के नजदीक उनके पास एक बिना नंबर की कार आकर रुकी. जिसमें कार ड्राइवर सहित एक साधु के वेशभूषा में व्यक्ति सवार था. उन्होंने उसे अलवर जाने का रास्ता पूछा और बात करने लगे.

Read Time: 4 mins
राजस्थान: कार में सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, सोने की अंगूठी और चेन लेकर हुए फरार

सीकर: चोरों की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही है, पहले तो वह रात को लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे लेकिन अब उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वह दिन में भी लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सीकर शहर के जयपुर-बीकानेर बाईपास स्थित रामपुरा चौराहे पर आज दोपहर दिनदहाड़े एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ लूट की वारदात करने का मामला सामने आया है. बिना नंबर की कार में सवार होकर आए लुटेरों में से एक ने साधु का भेष धारण कर रखा था. आरोपियों ने रास्ता पूछने के बहाने पीड़ित को भभूति दी और वारदात को अंजाम दिया. लूट की सूचना पर सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा और शहर कोतवाल पवन कुमार चौबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

cjnkie9o

रणथंभौर में जुटेंगे BJP के बड़े नेता, राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर किया जाएगा मंथन

सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि शहर के बाईपास स्थित रामपुरा चौराहे के नजदीक रहने वाले बनवारी खीचड़ से कार में सवार होकर आए दो लोगों ने अलवर का रास्ता पूछा और उससे बात करने लगे. इस दौरान बनवारी ने उन्हें अपनी सोने की अंगूठी और चेन उतारकर दे दी. कार में सवार होकर आए लोगों ने पीड़ित बनवारी को गुमराह कर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

jt8hk158

राजस्थान: बारिश के कारण हुआ जलभराव बना मुसीबत, बच्चों को अभिभावक कंधों पर बैठाकर पहुंचा रहे स्कूल

वहीं, पीड़ित बनवारी खीचड़ ने बताया कि वह जयपुर-बीकानेर बाईपास स्थित धोद चौराहे से पैदल ही रामपुरा चौराहे के पास एक दुकान के सामने खड़ी अपनी स्कूटी लेने जा रहे थे. इसी दौरान रामपुरा चौराहे के नजदीक उनके पास एक बिना नंबर की कार आकर रुकी. जिसमें कार ड्राइवर सहित एक साधु के वेशभूषा में व्यक्ति सवार था.

l6eqob0o

उन्होंने अलवर जाने का रास्ता पूछा और बात करने लगे. साधु के भेष में बैठे व्यक्ति ने कुछ भभूति जैसा दिया. उसके बाद कुछ देर के लिए मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ गया. कार सवार दो सोने की अंगूठी और एक चेन लूट कर ले गए.

jglplcg

राजस्थान: बियर नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर ने बार के कर्मचारी को मारा चाकू, वारदात CCTV कैमरे में कैद

लूट की वारदात करने के बाद कार सवार जयपुर की ओर चले गए. पीड़ित बनवारी ने बताया कि दो सोने की अंगूठी और चेन करीब 5 से 7 लाख रुपए की है. कुछ देर बाद उसे लूट की वारदात का पता चला तो उसने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा भी वारदात स्थल पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए. फिलहाल कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मां ने मोबाइल छीना तो बेटी ने दे दी जान....हमारे बच्चों को आखिर ये हो क्या हो रहा है
राजस्थान: कार में सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, सोने की अंगूठी और चेन लेकर हुए फरार
श्रीगंगानगर: बॉर्डर एरिया में मादक पदार्थों के कारोबारियों पर सख्ताई, प्रदेश में पहली बार PIT NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू
Next Article
श्रीगंगानगर: बॉर्डर एरिया में मादक पदार्थों के कारोबारियों पर सख्ताई, प्रदेश में पहली बार PIT NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;