विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं ये 7 पंजाबी एक्ट्रेसेस, एक की फैन फॉलोइंग के आगे स्टारकिड्स भी फेल

भारतीय सिनेमा में रीजनल इंडस्ट्री इन दिनों काफी तेजी से बढ़ रही है, ठीक इसी तरह से पंजाबी सिनेमा के कलाकारों को भी खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं टॉप 7 पंजाबी एक्ट्रेस से.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं ये 7 पंजाबी एक्ट्रेसेस, एक की फैन फॉलोइंग के आगे स्टारकिड्स भी फेल
पॉपुलर हैं पंजाब की ये सात एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

Popular Punjabi Actresses: पंजाबी फिल्मों का अपना एक अलग फैन बेस है, ना सिर्फ पंजाब बल्कि देशभर में लोग पंजाबी गाने और पंजाबी फिल्मों को पसंद करते हैं. जिस तरह से बॉलीवुड में करीना, आलिया, दीपिका जैसी एक्ट्रेस का बोलबाला रहता है, उसी तरीके से पंजाबी इंडस्ट्री में भी सोनम बाजवा से लेकर सरगुन मेहता तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनके नाम का सिक्का चलता है, तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं टॉप 7 पंजाबी एक्ट्रेस से.

सोनम बाजवा 

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सोनम बाजवा सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. उन्होंने 2012 में मिस इंडिया कंपटीशन में भी भाग लिया था और वो पंजाबी के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं, उनके पंजाबी आइटम नंबर फैंस को खूब पसंद आते हैं.

सिमी चहल 

पंजाबी फिल्म के एक्ट्रेस में सिमी चहल भी एक पॉपुलर चेहरा है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया है और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है, जिसमें सरवन (2017), रब्ब दा रेडियो (2017), दाना पानी (2018) और भज्जो वीरो वे (2018) जैसी कई फिल्में शामिल है.

सरगुन मेहता 

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना ऐसा नाम कमाया कि उनका जिक्र टॉप एक्ट्रेस में किया जाता है. उन्होंने किस्मत और किस्मत 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा कई एल्बम में भी वो नजर आ चुकी हैं.

सुरवीन चावला 

बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 2 में नजर आई एक्ट्रेस सुरवीन चावला भले ही बॉलीवुड में इतनी फेमस ना हो सकी, लेकिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में वो खूब फेमस हैं. वो पंजाबी के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

हिमांशी खुराना 

बिग बॉस 13 में नजर आई पंजाब की ऐश्वर्या उर्फ हिमांशी खुराना भी पंजाबी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने कई सारी पंजाबी फिल्मों के अलावा डांस नंबर्स किए हैं. हिमांशी अपनी लव लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर रही हैं.

शहनाज गिल 

भले ही शहनाज गिल का नाम आज बॉलीवुड एक्ट्रेस में गिना जाता है, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी इंडस्ट्री से की थी. उन्होंने एक सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और फिर उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया. वो बिग बॉस-13 में नजर आई और हाल ही में वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आ चुकी हैं.

मनदीप कौर टाखर

मनदीप कौर उर्फ मैंडी टाखर पंजाबी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस है, इनकी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी डिमांड खूब रहती है. मनदीप कई टीवी कमर्शियल और पंजाबी एलबम्स में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें प्यार से फैंस डिप्पी भी कहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टीवी की नागिन सुरभि ज्योति-गुरनाम भुल्लर की मूवी ने दी साउथ और बॉलीवुड को टक्कर, 1st डे कमाया इतना कलेक्शन
बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं ये 7 पंजाबी एक्ट्रेसेस, एक की फैन फॉलोइंग के आगे स्टारकिड्स भी फेल
कभी रिजेक्शन का सामना कर रही थीं ये एक्ट्रेस, आज पंजाबी इंडस्ट्री में बनीं सुपरहिट, अब हिंदी सीरियल करती हैं प्रोड्यूस
Next Article
कभी रिजेक्शन का सामना कर रही थीं ये एक्ट्रेस, आज पंजाबी इंडस्ट्री में बनीं सुपरहिट, अब हिंदी सीरियल करती हैं प्रोड्यूस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;