Sidhu Moose Wala Birthday: सिद्धू मूसे वाला के 29वें जन्मदिन पर भावुक हुए फैंस, बोले- लेजेंड्स कभी मरते नहीं

अपने फेवरेट सिंगर और रैपर सिद्धू मूसे वाला को आज उनके जन्मदिन पर फैंस याद कर भावुक हो रहे हैं. सिद्धू मूसे वाला पर फैंस आज प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Sidhu Moose Wala Birthday: सिद्धू मूसे वाला के 29वें जन्मदिन पर भावुक हुए फैंस, बोले- लेजेंड्स कभी मरते नहीं

सिद्धू मूसे वाला फोटो

नई दिल्ली :

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला के निधन ने उनके लाखों फैंस के दिलों में एक खालीपन छोड़ दिया है. सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हाल ही में उनके माता-पिता ने 'एंटी अरदास' की व्यवस्था की, जिसमें 20 लाख से अधिक फैंस ने भाग लिया, जिन्होंने सिद्धू मूसे वाला के निधन पर शोक व्यक्त किया. वक्त की विडंबना देखिए अभी 8 जून को ही सिद्धू मूसे वाला की लास्ट प्रेयर मीट थी और आज 11 जून को उनका बर्थडे है. अपने फेवरेट सिंगर और रैपर को आज उनके जन्मदिन पर फैंस याद कर भावुक हो रहे हैं. सिद्धू मूसे वाला पर फैंस आज प्यार की बरसात कर रहे हैं. कई फैंस इस मौके पर इमोशनल हो रहे हैं और मूसे वाला के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. 

पंजाबी सिंगर और पॉलिटिशियन सिद्धू मूसे वाला के निधन से उनके लाखों करोड़ों फैंस सदमे में हैं. आज सिद्धू मूसे वाला को याद कर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं. दरअसल आज सिद्धू मूसे वाला का 29वां बर्थडे है लेकिन अपना जन्मदिन मनाने के लिए खुद मूसे वाला इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं. सोशल मीडिया पर पॉलीवूड मैगज़ीन नाम के इंस्टा अकाउंट से सिद्धू मूसे वाला की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज बर्थडे सी'. इसके साथ ही ब्रोकन हार्ट इमोजी भी पोस्ट की. तस्वीर में सिद्धू मूसे वाला व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा और लाल पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसे वाला को याद कर फैन्स भावुक हो रहे हैं. खास तौर पर उनके जन्मदिन के दिन फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. एक फैन ने सिद्धू मूसे वाला को लेजेंडरी सिंगर बताते हुए लिखा, मिस यू वीरे. वहीं दूसरे ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे जट्टा, लेजेंड नेवर डाई, रेस्ट इन पीस'. यही नहीं सोशल मीडिया पर आज के दिन  #justiceformoosewala जमकर ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com