विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2019

सपना चौधरी से जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल, जोर-जोर से हंस पड़ी और फिर बोलीं... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जब भी सोशल मीडिया पर वीडियो आता है तो मिनटों में ही वायरल हो जाता है.

सपना चौधरी से जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल, जोर-जोर से हंस पड़ी और फिर बोलीं... देखें Video
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जोर-जोर से हंसने लगी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जब भी सोशल मीडिया पर वीडियो आता है तो मिनटों में ही वायरल हो जाता है. वजह यह है कि सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) में ही नहीं बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में अपना धाक जमा चुकी हैं. भारत के हर कोने के लोग सपना चौधरी के हर एक डांस, एक्सप्रेशन व रिएक्शन को देखना पसंद करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग स्टाइल के अलावा बातूनी बातों के लिए भी पहचानी जाती हैं. उनकी हर अदाओं को कैमरा पर्सन कैद कर लेना चाहता है. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त जर्नलिस्ट एक ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि वह अपनी हंसी रोक नहीं पाती और जोर-जोर से हंसना शुरू कर देती हैं.

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी खिलखिलाती हुई हंसी कभी भी रोक नहीं पाती. कुछ ऐसा ही हुआ जब वह अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) को प्रमोट करने के लिए मीडिया के सामने पहुंचीं. वहां पर मौजूद एक जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा, 'लोकसभा चुनाव आ रहा है...' इतना पूछते ही सपना चौधरी जोर-जोर से हंस पड़ी. इसके बाद खुद को रोक नहीं सकी और लगातार मुस्कुराती और हंसती रहीं. जर्नलिस्ट ने अपना पूरा सवाल पूछा, 'लोकसभा चुनाव आ रहा है... तो क्या प्लानिंग है क्या रोहतक से टिकट की? क्योंकि हमने ऐसा उड़ता-उड़ता सुना था.' इस पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जो जवाब दिया उसे आप वीडियो में देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary(@sapna_singer_official) on

 

सपना चौधरी की बतौर एक्ट्रेस पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' में एंट्री मारने जा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में पहले ही शोहरत के डंके बजा चुकी हैं. अब बॉलीवुड में भी सपना चौधरी के अंदाज से बचना मुश्किल लग रहा है. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' फिल्म में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. 

निरहुआ के चाचा ने गांव में यूं मनाया भतीजे का बर्थडे, इमोशनल Video शेयर कर कही ये बात

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान और अंजू जाधव नजर आएंगे. फिल्म को हादी अली अबराब ने डायरेक्ट किया है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस-11 में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रियता की रेल थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब तो सपना चौधरी भारत से बाहर भी शो करने लगी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
सपना चौधरी से जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल, जोर-जोर से हंस पड़ी और फिर बोलीं... देखें Video
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com