Sapna Choudhary के 'पट्टा गोली का' में दिखे अलग-अलग शेड्स, कभी चलाई बंदूक तो कभी किया डांस

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लेटेस्ट सॉन्ग 'पट्टा गोली का' को खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें उनके अलग-अलग शे़ड्स देखने को मिल रहे हैं.

Sapna Choudhary के 'पट्टा गोली का' में दिखे अलग-अलग शेड्स, कभी चलाई बंदूक तो कभी किया डांस

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली :

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी जब भी कोई नया सॉन्ग लाती हैं तो फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. सपना चौधरी के लेटेस्ट सॉन्ग 'पट्टा गोली का' को खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग में सपना के अलग-अलग तरह के शेड्स देखने को मिल रहे हैं. वह इस हरियाणवी सॉन्ग में कभी डांस कर रही हैं तो कभी खतरनाक अंदाज में बंदूक चलाती नजर आ रही हैं. इस तरह फैन्स को उनका यह स्टाइल अच्छा लग रहा है. 

सपना चौधरी के गाने 'पट्टा गोली का' में उनके सात आमीन बारोदी नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है. सपना के इस गाने के लिरिक्स आमीन बारोदी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक अमन जाजी ने दिए हैं. यह हरियाणवी सॉन्ग तीन दिसंबर को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


'पट्टा गोली का' सॉन्ग पर यूट्यूब पर खूब कमेंट आ रहे हैं. इस सॉन्ग पर एक फैन ने लिखा है, 'सोमवीर अपने पुराने अंदाज में लौटे हैं, और इस बार धूम मचाकर रख देंगे.' एक फैन ने इसे एनर्जेटिक सॉन्ग बताया है. वहीं कई फैन्स इस सॉन्ग को बार-बार सुनने की बात भी कह रहे हैं. इस तरह सोमवीर कथूरवाल और सपना चौधरी की यह जुगलबंदी यूट्यूब पर धूम मचाने में कारगर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रफुल्‍ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे सलमान खान और अनिल कपूर