सपना चौधरी ने स्टेज पर किया सुपरहिट डांस, खूब देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया सुपरहिट डांस, खूब देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो लगातार अपनी स्टाइलिश फोटो और वीडियो से धमाल मचाए हुए हैं. दूसरी ओर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. उनका फिर से एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धूम मचा रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 16 लाख 82 हजजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने यूनिक अंदाज में डांस से धमाल मचा दिया है. वैसी भी सपना चौधरी की पूरे देश में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.