सपना चौधरी ने 'तेरी लत लग जागी' सॉन्ग पर किया देसी अंदाज में डांस, Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में फेमस हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी ने 'तेरी लत लग जागी' सॉन्ग पर किया देसी अंदाज में डांस, Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी के डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले की अपेक्षा काफी एक्टिव दिख रही हैं. कभी अपने स्टाइलिश अंदाज से तो कभी रील वीडियो के जरिए फैन्स का दिल जीत रही हैं. सपना इसके अलावा अपने आने वाले इवेंट्स की जानकारी भी फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी फेमस हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी लत लग जागी' पर धमाकेदार डांस से धमाल मचा रही हैं. सपना के परफॉर्मेंस को देखने इस दौरान भारी संख्या में लोग आए थे.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के डांस वीडियो को 5 दिन पहले ही सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने खास अंदाज में स्टेज पर डांस कर रही हैं. सपमा इस दौरान आसमानी सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो की लोकप्रियता की बात करें तो इसे अभी तक 2 लाख 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है. सपना के डांस वीडियो को फैन्स खूब शेयर भी कर रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के इस वीडियो को देख हम ये तो नहीं बता सकते कि ये लेटेस्ट है या पुराना, लेकिन फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी के हाल के दिनों में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं और उनके सारे वीडियो मिलियन की संख्या में व्यूज लेकर आते हैं. सपना कई रिजनल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने एक्ट और डांस का जादू चला चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी सफल डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस में भी भाग लेकर अपनी लोकप्रियता में इजाफा किया था.

यह वीडियो भी देखें: WWE और Netflix फिल्म Escape The Undertaker का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com