सपना चौधरी को मिली अस्पताल से छुट्टी तो फैंस ने फूलों से भर दिया घर बोले- बस अब आप ठीक हो जाओ...

सपना ने लिखा है कि अब मैं बिलकुल ठीक हूँ , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद. इसी के साथ सपना चौधरी ने जल्द ही स्टेज पर मिलने की बात भी लिखी है. जाहिर है कि फैन्स को जल्द ही उनका फिर से दीदार होने वाला है.

सपना चौधरी को मिली अस्पताल से छुट्टी तो फैंस ने फूलों से भर दिया घर बोले- बस अब आप ठीक हो जाओ...

सपना चौधरी ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो, लिखा- जल्दी मिलते हैं स्टेज पर

नई दिल्ली:

सपना चौधरी ने अपने डांस के स्टाइल से फैंस को दीवाना बना दिया है. आए दिनों उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं, लेकिन हाल ही में उनकी तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं अब उन्होंने लंबे समय के बाद सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपने घर लौट गई हैं. वहीं इस खबर से काफी खूश हैं और घर उनका फूलों से भर दिया है.

अस्पताल से शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी ने ये वीडियो अस्पताल से शेयर किया है. वीडियो में सपना अस्पताल की हल्के नीले रंग की ड्रेस पहने चलने की कोशिश कर रही है. उनकी सहयोगी उन्हें सहारा दे रही हैं और सपना अपने सहयोगी का सहारा लेकर धीर-धीरे कदम बढ़ाते नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर जान पड़ता है कि सपना चौधरी के पैर में कोई परेशानी है, जिससे उन्हें चलने में तकलीफ हो रही है. हालांकि जब उनसे ये पूछा जाता है कि क्या अब वे दर्द कम महसूस कर रही हैं ? जवाब में सपना हां कहती हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें दर्द पहले के मुकाबले काफी कम है. 

nvqmf4so

sapna choudhary

सोशल मीडिया पर खासी लोकप्रिय हैं सपना चौधरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना के फैन्स के लिए ये एक बहुत ही अच्छी खबर हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स लगातार उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. एक फैन ने तो सपना का घर फूलों से भर दिया है दिया और उनके जल्द ठीक होने का कामना की है. वहीं कई फैन्स ऐसे भी है जो पूछ रहे हैं कि आखिर सपना को कब और क्या हो गया था.सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी अच्छे-खासे एक्टर से कम नहीं है. उनके गानों और डांस की दीवानगी ऐसी है कि उनका गाना आते सोशल मीडिया पर था जाता है. सपना के कॉम्पिटिशन में कई नई डांसर्स भी लोकप्रिय हो रही हैं, लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी जस की तस बनी हुई है.