कंगना रनौत ने किसानों को कहा 'आतंकी' तो पंजाबी सिंगर ने दिल्ली पुलिस से पूछा सवाल- क्या उसे जेल नहीं भेजा जाएगा

रिहाना (Rihanna) के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसानों को आतंकवादी बताया था. उनके इस ट्वीट को लेकर पंजाबी सिंगर जस्सी (Jassi) ने उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस से सवाल किया.

कंगना रनौत ने किसानों को कहा 'आतंकी' तो पंजाबी सिंगर ने दिल्ली पुलिस से पूछा सवाल- क्या उसे जेल नहीं भेजा जाएगा

पंजाबी सिंगर जस्सी (Jassi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की गिरफ्तारी पर उठाया सवाल

खास बातें

  • कंगना रनौत ने किसानों को कहा था आतंकी
  • पंजाबी सिंगर ने कंगना की गिरफ्तारी को लेकर की मांग
  • कंगना रनौत को लेकर जस्सी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट करती हुई दिखाई दे रही हैं. अपने कई ट्वीट में उन्होंने किसानों को आतंकवादी भी बताया है. खासकर रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा था कि कोई उनके बारे में इसलिए बात नहीं कर रहा है, क्योंकि वह किसान नहीं आतंकवादी हैं, जो कि भारत को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. कंगना रनौत के इस ट्वीट पर उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी ने ट्वीट किया है. उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर खब कमेंट भी कर रहे हैं. 


जस्सी (Jassi) ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लिखा, "मैं दिल्ली पुलिस और देश के बाकी जो भी कानूनी पक्षधर हैं, उनसे एक बहुत जरूरी जवाब जानना चाहता हूं कि अगर कोई व्यक्ति या कम्यूनिटी आतंकवादी न हो और कोई दूसरा उसे आतंकवादी कहता है तो क्या उसपे कोई केस नहीं किया जा सकता, क्या उसे जेल में नहीं डाला जा सकता है." जस्सी ने अपने ट्वीट के जरिए कंगना रनौत पर तंज कसते हुए दिल्ली पुलिस और कृषि कानूनों का समर्थन करने वाले लोगों से सवाल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किसानों द्वारा बीते कई दिनों से कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. गणतंत्र दिवस पर कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा ही ट्रैक्टर मार्च भी निकाली गई थी, लेकिन इस दौरान लाल किला और दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा भी हुई. वहीं, बीते दो दिन पहले ही अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए लिखा था, "हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं." उनके ट्वीट के बाद मिया खलीफा, ग्रेटा थनबर्ग और कई विदेशी कलाकारों ने ट्वीट कर किसान आंदोलन के प्रति अपना समर्थन जताया था.