हार्डी संधू ने सिंगर रोमाना संग गाया 'गोरियां गोरियां' सॉन्ग, बोले- पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य...देखें Video

हार्डी संधू (Hardy Sandhu) और रोमाना (Romaana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हार्डी संधू ने सिंगर रोमाना संग गाया 'गोरियां गोरियां' सॉन्ग, बोले- पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य...देखें Video

हार्डी संधू (Hardy Sandhu) और सिंगर रोमाना (Romaana)

नई दिल्ली:

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में रातों रात मशहूर हुए सिंगर रोमाना (Romaana) अपने गाना 'गोरियां गोरियां' (Goriyan Goriyan) को लेकर खासे सुर्खियों में हैं. उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों का खूब समर्थन भी मिल रहा है. अब इस कड़ी में पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) का भी नाम जुड़ गया है. रोमाना (Romaana) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हार्डी संधू (Hardy Sandhu) संग 'गोरियां गोरियां' (Goriyan Goriyan) गाना गा रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हार्डी संधू (Hardy Sandhu) ने  सिंगर रोमाना (Romaana) की तारीफ में कहा है: "रोमाना ही सही मायने में पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य है, उनकी कला की कोई तुलना नहीं हो सकती है, और 'गोरियां गोरियां' (Goriyan Goriyan) तो बस शुरुआत है. वो काफी ताजगी भरी आवाज में गाता है और उसे सुनने में काफी सुकून भी मिलता है. और संगीता के लिए उनका समाज काफी अलग है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, मेरा सपोर्ट हमेशा से मेरे छोटे भाई के लिए रहेगा."  


बता दें कि सिंगर रोमाना (Romaana) को साल 2014 में जानी ने खोज निकला था और तभी से इंडिया के सबसे मशहूर गीतकार और संगीतकार जानी निर्देशन में उन्होंने काफी कुछ सीखा और अब जाकर जानी ने रोमाना को पहला मौका दिया, लेकिन उससे पहले जानी की मदत से रोमाना ने अर्जित सिंह के साथ पछताओगे और बी प्राक के साथ फिलहाल में काम किया था. अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रिलीज हुआ गाना बारिश की जाए का पहला स्टैंजा भी कंपोज किया था. अब गोरियां गोरियां गाने के बाद रोमाना का फैन बेस काफी मजबूत हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंगर रोमाना (Romaana) ने 'गोरियां गोरियां' (Goriyan Goriyan) गाने में खुद अपनी आवाज दी है. गाने को डायरेक्ट किया है अरविंदर खैरा ने. जानी ने इस गाने के बोल लिखे और साथ ही बी प्राक ने इस गाने में म्यूजिक दिया है.