'न मुझे पकड़ा गया और न मैं कभी US में था...' गिरफ्तारी की खबरों के बीच गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ का ऑडियो वायरल

Gangster Goldy Brar Audio: कथित रूप से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा, “मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दावे गलत हैं. मैं अमेरिका में हूं भी नहीं, ऐसे में मेरी हिरासत का सवाल ही नहीं उठता.” हालांकि, NDTV इस ऑडियो इंटरव्यू में किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता. 

चंडीगढ़:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder Case) में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldy Brar) की गिरफ्तारी को लेकर संदेह है. दरअसल, खुद गोल्डी बराड़ ने एक ऑडियो इंटरव्यू जारी करके दावा किया है कि उसे न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही वह अमेरिकी पुलिस की कस्टडी में है. गैंगस्टर का कथित वीडियो पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के उस दावे के तीन दिनों बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने बराड़ की गिरफ्तारी की बात बताई थी. सीएम ने कहा था कि बराड़ को कैलिफोर्निया में गिरफ्तार कर लिया गया है. वह जल्द ही पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा.

समाचार एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, हालिया यूट्यूब इंटरव्यू में कथित रूप से बराड़ ने कहा कि उसे अमेरिकी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. कथित रूप से गैंगस्टर ने कहा, “मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दावे गलत हैं. मैं अमेरिका में हूं भी नहीं, ऐसे में मेरी हिरासत का सवाल ही नहीं उठता.” हालांकि, NDTV इस ऑडियो इंटरव्यू में किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता. 

पिछले दिनों सिर्फ पंजाब के सीएम ही नहीं, बल्कि राज्य के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने भी कहा था कि बराड़ को हिरासत में ले लिया गया है. इतना ही नहीं, इस बीच यह भी खबर आई कि अमेरिका की फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने पंजाब पुलिस को बराड़ की हिरासत के सिलसिले में कॉन्टेक्ट भी किया था. यह भी बताया गया कि एफबीआई और पंजाब पुलिस के बीच यह बातचीत केंद्रीय विदेश मंत्रालय के इंटरवेंशन के बाद हुई. 

हालांकि, यह सभी खबरें और दावों को विपक्षी ने झूठा करार दे दिया है. गुजरात विधानसभा चुनाव के दरमियान सीएम मान द्वारा किए गए दावों को विपक्ष ने राजनीतिक फायदे के लिए झूठा बयान देने का आरोप लगाया है. गोल्डी बराड़ के खिलाफ अब तक कई जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली सहित 50 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:-

मूसेवाला हत्याकांड : फिलीपींस में हुई गैंगवार, गोल्डी बराड़ के विरोधी गैंगस्टर मंदीप की हत्या

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: गोल्डी बराड़ को भारत लाने की तैयारियां शुरू, FBI ने पंजाब पुलिस से किया संपर्क - सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया : सूत्र