पंजाब कांग्रेस कलह : हरीश रावत बोले- मैंने कैप्टन साहब से कहा और बड़ा दिल दिखाइए

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने बताया कि मैंने कैप्टन साहब से कहा है कि और बड़ा दिल दिखाइए.

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने बताया कि मैंने कैप्टन साहब से कहा है कि और बड़ा दिल दिखाइए. रावत ने कहा, 'सिद्धू साहब के लिए सर्वसहमति बनी थी. कैप्टन साहब ने आगे बढ़कर दावत भी दी थी. मंच पर स्वागत भी किया. कुछ न कुछ बातें निकल आती हैं. अब मैंने दोनों नेताओं से विनती की है. 
उन्ही के साथ चुनाव लड़ना है. मैंने कैप्टन साहब से कहा और बड़ा दिल दिखाइए.'

साथ ही उन्होंने कहा, 'हम सिद्धू साहब की कई तरह की बैटिंग एंजॉय करते हैं. उनका अंदाज है ही ऐसा कि चौका छक्का लगा देते हैं. उन्होंने किस अंदाज में कहा ये मैं समझूंगा. उनका कोई शब्द छूट गया बीच में. लोग कहने लगे ये हरीश रावत की ईंट से ईंट बजा देंगे.मैंने कहा मेरा कोई क्या बजाएगा. मैं तो हाथ जोड़े हुए हूं.'

पंजाब कांग्रेस में कलह तेज, नवजोत सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को कई अधूरे वादों की दिलाई याद


अपने बयान पर रावत ने कहा, 'मेरी आधी बात आई है, विधानमंडल जिस अध्यक्ष चुनता है वही सीएम होता है. हर राज्य में ऐसे ही होता है. यही मैंने कहा था तो पंजाब के दो चैनल ने आधी बात ली मेरी और कह दिया कि कैप्टन ही होंगे चेहरा. कैप्टन ही कैप्टन होंगे ये तो मैंने कहा ही नहीं. वो मुख्यमंत्री हैं ही हमारे. मैं कहना चाहता हूं चेहरों को चेहरा रहने दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'भाजपा कोई लोकतांत्रित पार्टी नहीं है. हमारे यहां वैचारिक स्वतंत्रता है. राज्यों में भी उसका समाधान निकलेगा जब चुनौती बड़ी होती है तो सहनशीलता होनी चाहिए. हमें कांग्रेस को तो लाना ही है हमें लोकतंत्र को भी बचाना है.'.