पंजाब के CM चन्‍नी पर रेत चोरी के गंभीर आरोप, जांच होनी चाहिए : अरविंद केजरीवाल

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि 20 हजार करोड़ रुपये की चोरी की गई है.

पंजाब के CM चन्‍नी पर रेत चोरी के गंभीर आरोप, जांच होनी चाहिए : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आम आदमी पार्टी अवैध रेत खनन को रोकेगी

अमृतसर :

आम आदमी पार्टी (AAP)के प्रमुख और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी (Charanjit Singh Channi) पर रेत चोरी के गंभीर आरोप हैं. पंजाब के एक दिन दौर पर यहां पहुंचे केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि AAP के राज्‍य में सत्‍ता में आने के बाद रेत चोरी खत्‍म हो जाएगी. गौरतलब है कि पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं और AAP इस समय सत्‍तारूढ़ कांग्रेस के समक्ष कड़ी चुनौती पेश कर रही है.

शराब का खाली डिब्बा लेकर संसद पहुंचे बीजेपी सांसद, केजरीवाल पर साधा निशाना

मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'मैं पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि सीएम चन्‍नी के विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन हो रहा है. यदि यह उनके अपने क्षेत्र में हो रहा है तो इस बात पर विश्‍वास करना मुश्किल है कि उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं होगी. उनके खिलाफ रेत चोरी के गंभीर आरोप है. पंजाब जानता चाहता हैं कि क्‍या वे अवैध रेत खनन के मालिक हैं या उनकी अन्‍य के साथ पार्टनरशिप या संरक्षण है. जब AAP सत्‍ता में आएगी तो हम इसे खत्‍म कर देंगे. '

'मैंने आडवाणी को गिरफ्तार कर पूरी दुनिया को संदेश दिया था कि....' : लालू यादव


 'आप' संयोजक केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट में कहा, 'आम आदमी पार्टी अवैध रेत खनन को रोकेगी. पंजाब में रेत चोरी को पैसा अब राजनेताओं की जेब में नहीं जाएगा बल्कि महिलाओं की जेब में जाएगा इसीलिए पंजाब के नेता मेरे खिलाफ अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं. 'दिल्‍ली के सीएम ने आरोप लगाया कि 20 हजार करोड़ रुपये की चोरी की गई है. उन्‍होंने कहा, 'कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि रेत चोरी को संरक्षण देने वाले कई मंत्री और विधायक हैं. अनुमान के अनुसार, करीब 20 हजार करोड़ रुपये की रेत चोरी की जा रही है. ' उन्‍होंने इस मामले की जांच और एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की.

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने अखिलेश से गठबंधन पर दिए अहम संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com