आम आदमी पार्टी ने पंजाब में कार्यकारी अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पंजाब के वरिष्ठ नेताओं में से एक बुधराम को पंजाब (Punjab) का वर्किंग प्रेसिडेंट घोषित किया है. बुधराम मानसा जिले की बुधलाडा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की स्टेट यूनिट के अध्यक्ष मौजूदा मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) हैं.

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में कार्यकारी अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में कार्यकारी अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. इस कड़ी में आप ने पार्टी संगठन की जिम्मेदारी कई लोगों को सौंपी है. आम आदमी पार्टी ने बुधराम को पंजाब (Punjab) का वर्किंग प्रेसिडेंट घोषित किया है. बुधराम आम आदमी पार्टी के पंजाब के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. वह मानसा जिले की बुधलाडा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की स्टेट यूनिट के अध्यक्ष मौजूदा मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) हैं. मुख्यमंत्री के पास समय की कमी के चलते पार्टी ने वर्किंग प्रेसिडेंट नियुक्त किया है. इसके अलावा चार प्रदेश उपाध्यक्ष, महासचिव और यूथ विंग प्रेसिडेंट की भी घोषणा की गई है.

महारैली के बाद फेरबदल
आम आदमी पार्टी द्वारा 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित महारैली के बाद किए गए इस फेरबदल को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. AAP सुप्रीमो और CM पंजाब भगवंत मान बीते लंबे समय से केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल पार्टी को मजबूत करने की तैयारियों में जुटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :