Tokyo Olympics: तीरंदाजी टीम का सपना टूटा, अतानु दास, तरुणदीप और प्रवीण जाधव क्‍वार्टर फाइनल में हारे

Tokyo Olympics: अतनु दास, प्रवीण जाधव और तरुणदीप रॉय की भारतीय पुरुष तीरंदाजी टीम (Indian men’s archery team of Pravin Jadhav, Atanu Das and Tarundeep Rai) टोक्यो ओलंपिक खेलों की टीम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में सोमवार को यहां खिताब के प्रबल दावेदार कोरिया से 0-6 से हारकर बाहर हो गयी

Tokyo Olympics: तीरंदाजी टीम का सपना टूटा, अतानु दास, तरुणदीप और प्रवीण जाधव क्‍वार्टर फाइनल में हारे

भारतीय तिरंदाजी टीम का सपना टूटा

Tokyo Olympics: अतनु दास, प्रवीण जाधव और तरुणदीप रॉय की भारतीय पुरुष तीरंदाजी टीम (Indian men's archery team of Pravin Jadhav, Atanu Das and Tarundeep Rai) टोक्यो ओलंपिक खेलों की टीम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में सोमवार को यहां खिताब के प्रबल दावेदार कोरिया से 0-6 से हारकर बाहर हो गयी. कोरिया के डियोक जे किम, वूजिन किम और जिनयेक ओह ने भारतीय टीम को 59-54, 59-57, 56-54 से हराया. भारतीय टीम ने इससे पहले कजाखस्तान को 6-2 से हराया था. वहां पर भारतीय टीम की तिकड़ी ने कजाखस्तान के इलफात अब्दुललिन, डेनिस गैनकिन और सैंजार मुसायेव को 55-54, 52-51, 56-57, 55-54 से पराजित करके क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया था. 

अपने खिलाड़ी के गोल्ड मेडल जीत पर कूदने फांदने लगा कोच, किसी तरह हुआ शांत, देखें वायरल Video

टोक्यो में भारतीय तिरंदाजी टीम का निराशाजनक परफॉर्मेंस जारी है, इससे पहले दीपिका कुमारी और प्रवीण जाधव की जोड़ी तोक्यो ओलंपिक तीरंदाजी स्पर्धा के मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त कोरिया से हारकर पदक की दौड़ से बाहर हो गई थी.


तलवारबाज भवानी देवी का सफर टोक्यो में खत्म, लेकिन फिर भी रच दिया इतिहास

पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साथ खेल रहे जाधव और दीपिका को कोरिया ने 6 . 2 से हराया । दीपिका आठ में से एक भी तीर पर परफेक्ट 10 स्कोर नहीं कर सकी, वहीं जाधव ने तीन परफेक्ट 10 के बाद चौथे सेट में छह स्कोर कर दिया.

पुरूषों के रैंकिंग दौर में शुक्रवार को खराब स्कोर के बाद भारत ने दीपिका के साथ उनके पति अतनु दास की बजाय जाधव को मिश्रित युगल में उतारने का फैसला किया, एक महीना पहले ही दास और दीपिका ने पेरिस विश्व कप में मिश्रित युगल में स्वर्ण जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com