CWG में अधिकारी के हाथ में तिरंगे पर लगी तेलंगाना CM KCR की तस्वीर से उठा बड़ा विवाद

निकहत जरीन के गोल्ड मेडल जीतने के बाद तेलंगाना के एक स्पोर्ट्स अधिकारी को अपने राज्य के मुख्यमंत्री की तस्वीर लहराते देखकर लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है और वो सोशल मीडिया पर अधिकारी को निशाना बना रहे हैं.

CWG में अधिकारी के हाथ में तिरंगे पर लगी तेलंगाना CM KCR की तस्वीर से उठा बड़ा विवाद

Nikhat Zareen के गोल्ड जीतने के बाद हुई अजीब धटना

नई दिल्ली:

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों (Birmingha Commonwealth Games) में रविवार को भारत की स्टार महिला मुक्केबाज निकहत जरीन (Nikhat Zareen) ने जब गोल्ड मेडल जीता, पूरा देश उनकी इस सफलता पर खुशी से झुम उठा. महिलाओं की 50 किग्रा (लाइट फ्लाईवेट) वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने के बाद जरीन ने तिरंगा लहरा कर देश के प्रति अपने प्यार को गर्व के साथ दुनिया को दिखाया. लेकिन आयोजन स्थल पर स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ तेलंगाना स्टेट के चेयरमैन ए वेंकटेश्वर रेड्डी निकहत जरीन की नहीं बल्कि तेलंगाना के सीएम केसीआर (Telengana CM KCR) की फोटो लहराते नजर आए.

ये आश्चर्य की बात है कि देश का नाम ऊंचा करने वाली एथलीट की जीत का जश्न मनाने के बजाय तेलंगाना के सीएम की तस्वीर लहराने के पीछे उनका क्या तर्क है? सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं. 


हैदराबाद (तेलंगाना) से आने वाली निकहत जरीन ने फाइनल मुकाबले में उत्तरी आयरलैंड की कार्ली एमसी नौल को 5-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता. ये भारत का दिन का चौथा और बर्मिंघम में (India at CWG 2022) कुल मिलाकर 17वां स्वर्ण रहा. इसी के साथ भारत पदक तालिका में न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गया है.

भारतीय मुक्केबाज ने इस साल की शुरुआत में विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप का खिताब जीता था और अब उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता है.

CWG 2022 : बॉक्सिंग में नीतू के बाद अमित पंघाल ने भी जीता सोना, भारत को 15वां गोल्ड मेडल

CWG 2022 : बॉक्सिंग में नीतू ने जीता स्वर्ण पदक, भारत को 14वां गोल्ड मेडल मिला

CWG 2022: मेजबानों को हराकर भारत ने किया पदक पक्का, GOLD के लिए इस दिन को होगा फाइनल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com