Olympics 2020: बजरंग पुनिया के माता-पिता को भरोसा, बोले कि बेटा शुक्रवार को कांस्य जरूर जीतेगा

Olympics 2020: बजरंग के पिता बलवान पुनिया ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि खेलों में हार-जीत चलती रहती है. हाल ही में रूस में बजरंग के पैर में चोट लग गयी थी और इसके कारण वह सेमीफाइनल में ज्यादा अटैक नहीं कर पा रहे थे. इसी चोट की वजह से बजरंग को 25 दिन मैट से दूर रहना पड़ा था.

Olympics 2020: बजरंग पुनिया के माता-पिता को भरोसा, बोले कि बेटा शुक्रवार को कांस्य जरूर जीतेगा

Olympic 2020: बजरंग पुनिया का सेमीफाइनल मुकाबला एकतरफा साबित हुआ

नयी दिल्ली:

Olympics 2020 (August 6Th): जारी तोक्यो ओलिंपिक्स (Tokyo Olympics 2020) खेलों में शुक्रवार को करोड़ों भारतीय खेलप्रेमियों की उम्मीदों को तब धक्का लगा, जब पिछले कुछ लंबे  समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे पहलवान बजरंग पुनिया फ्री-स्टाइल के 65 किग्रा वर्ग में  अजरबैजान के हाजी अलीयेव के हाथों हार गए. इस हार के साथ ही बजरंग और उनके चाहने वालों का उनसे स्वर्ण या रजत पदक जीतने का सपना चूर हो गया, लेकिन उनके पिता बलवान और मां ओम प्यारी को भरोसा है कि उनका बेटा शनिवार को कांस्य पर जरूर कब्जा करेगा. 

कौन है अदिति अशोक, जो भारत को गोल्फ में पहली बार दिला सकती है मेडल, जानें सबकुछ

बजरंग के पिता बलवान पुनिया ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि खेलों में हार-जीत चलती रहती है. हाल ही में रूस में बजरंग के पैर में चोट लग गयी थी और इसके कारण वह सेमीफाइनल में ज्यादा अटैक नहीं कर पा रहे थे. इसी चोट की वजह से बजरंग को 25 दिन मैट से दूर रहना पड़ा था.

बलवान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बजरंग शनिवार को कांस्य पदक के लिए खेले जाने वाले मुकाबले में जरूर जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बजरंग आज तक कभी भी किसी टूर्नामेंट से खाली हाथ नहीं आया है और मुझे भरोसा है कि जारी ओलिंपिक में भी ऐसा ही होगा. दिग्गज पहलवान के पिता ने कहा कि मैं शाम को बजरंग से बात करूंगा और कहूंगा कि वह इस हार से दिल छोटा न करे. मैं कहूंगा कि वह और मेहनत करे क्योंकि अभी काफी टूर्नामेंट खेले जाने बाकी हैं. 

भारतीय महिला हॉकी टीम कांस्य पदक से चूकी, ब्रिटेन से 3-4 से हारी


वहीं, बजरंग की मां ओम प्यारी ने कहा कि वह अपने बेटे की जीत के लिए लगातार प्रार्थना कर रही थी. भले ही वह सेमीफाइनल में हार गया हो, लेकिन वह शुक्रवार को कांस्य पदक जरूर जीतेगा. उन्होंने कहा कि मैं भी बजरंग से बात करके कहूंगी कि वह इस हार से दिल बिल्कुल भी न छोटा करे. अभी दुनिया खत्म नहीं हुयी है और कांस्य बाकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: लवलीना ने भारत के लिए ओलिंपिक में कांस्य पदक जीता है. ​