GOLF: अवनि प्रशांत ने दिन का सर्वश्रेष्ठ कार्ड खेला, दूसरे पायदान पर पहुंचीं

विश्व एमेच्योर रैंकिंग में 50वें स्थान पर काबिज अवनि ने तीसरे, चौथे और पांचवें होल में बर्डी करने के बाद 10वें, 11वें और 12वें होल में बर्डी की.

GOLF: अवनि प्रशांत ने दिन का सर्वश्रेष्ठ कार्ड खेला, दूसरे पायदान पर पहुंचीं

भारतीय गोल्फर अवनि प्रशांत

मेलबर्न:

भारतीय गोल्फर अवनि प्रशांत ने ‘फ्रंट नाइन' और ‘बैक नाइन' दोनों में बर्डी की हैट्रिक लगायी, जिससे वह दिन का सर्वश्रेष्ठ पांच अंडर का कार्ड खेलने में सफल रही और इसकी बदौलत वह ‘ऑस्ट्रेलियन मास्टर्स ऑफ एमेच्योर्स' के दूसरे दौर के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गयीं. अवनि (71-68) ने सात बर्डी लगायी लेकिन दो बोगी कर बैठीं जिससे दो दौर में उनका कुल स्कोर सात अंडर 36 का है.

यह भी पढ़ें:

ईशान किशन इस 'हरकत' के कारण टीम इंडिया से हुए बाहर, सख्त हुआ BCCI, करियर पर लटक रही तलवार


ICC Ranking: टेस्ट रैंकिंग में हुआ बड़ा बदलाव, बाबर आजम से आगे निकले विराट कोहली, जानिए बाकियों का हाल

वह लीडरबोर्ड में शीर्ष पर काबिज जापान की निका इटो (68-70) से महज एक स्ट्रोक पीछे हैं. विश्व एमेच्योर रैंकिंग में 50वें स्थान पर काबिज अवनि ने तीसरे, चौथे और पांचवें होल में बर्डी करने के बाद 10वें, 11वें और 12वें होल में बर्डी की. उन्होंने 17वें होल में एक और बर्डी से पांच अंडर का कार्ड खेला. भारत की हीना कांग 69वें स्थान पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुरुष वर्ग में रोहित नरवाल बीती रात संयुक्त 79वें स्थान से संयुक्त 52वें स्थान पर पहुंच गये और संदीप यादव ने भी 10 पायदान का सुधार किया लेकिन वह अब भी 95वें स्थान पर हैं.