विज्ञापन
This Article is From Mar 25, 2017

वाराणसी में शराबबंदी के लिए महिलाओं का हंगामा, शराब की दुकानों पर की तोड़ फोड़

वाराणसी: वाराणसी में शराबबंदी को लेकर महिलाएं बीते दो दिन से शराब की दुकानें बंद कराने के लिए हंगामा कर रही थीं. शनिवार को भी कुछ महिलाओं ने शराब की दुकानों पर तोड़फ़ोड़ की और दुकानों को बंद कराया. महिलाओं ने ज़िला प्रशासन का घेराव कर ज्ञापन भी दिया. प्रशासन ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बीते तीन दिनों से बनारस के अलग अलग इलाकों में लाठी डंडे से लैस महिलाएं शराब की दुकानों में तोड़फोड़ कर रही हैं और उन्‍हें बंद करा रही हैं. महिलाओं का कहना कि उन्‍होंने पहले धरना दिया था लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतर गए. विन्दु देवी नाम की महिला ने बताया, 'हमलोगों ने 23 तारीख को धरना दिया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. शराब की दुकान की वजह से बहुत छेड़खानी होती है, बहुत परेशानी है.'

शराबबंदी को लेकर हंगामा कर रही महिलाएं सड़कों पर हैं और उत्तर प्रदेश में बदले नए निजाम में पुलिस सकते में हैं. क्योंकि महिलाएं जिन शराब की दुकानों को बंद करने की मांग कर रही हैं वो लाइसेंसी हैं और बिना सरकार के प्रस्ताव के ये दुकानें बंद नहीं हो सकतीं. महिलाओं ने तोड़ फोड़ के बाद एक दुकान में आग तक लगाने की कोशिश की तो पुलिस ने 12 महिलाओं को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है और ये भी जांच कर रही है कि इन महिलाओं के पीछे कोई और तो नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
'मौत का गटर' बन गया है ओल्ड फरीदाबाद का अंडरपास, दो मौतों के बाद भी प्रशासन लापरवाह
वाराणसी में शराबबंदी के लिए महिलाओं का हंगामा, शराब की दुकानों पर की तोड़ फोड़
हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर की यात्रा के दौरान आत्मदाह की कोशिश करने वाले व्यक्ति की मौत
Next Article
हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर की यात्रा के दौरान आत्मदाह की कोशिश करने वाले व्यक्ति की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com