मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री सिंधिया के काफिले के वाहन आपस में टकराए, कोई हताहत नहीं

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया NH- 27 दिनारा क्षेत्र से गुजरे रहे थे. इसी उनके काफिले में मौजूद दो वाहन आपस में टकरा गई, जिसे एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री सिंधिया के काफिले के वाहन आपस में टकराए, कोई हताहत नहीं

मध्य प्रदेश/शिवपुरी: दिनारा थाना क्षेत्र में NH-2 पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले में गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है. जानकारी के अनुसार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को मौके पर छोड़कर दूसरे वाहन से काफिले के साथ निकल गए.

बता दें कि 30 जून यानी आज केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर और चंदेरी के इलाकों के दौरे पर हैं. वे कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार केंद्रीय उद्यान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को चंदेरी अशोकनगर क्षेत्र के इलाके में आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लेना था.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 10:30 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया NH- 27 दिनारा क्षेत्र से गुजरे रहे थे. इसी उनके काफिले में मौजूद दो वाहन आपस में टकरा गई, जिसे एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, गनीमत यह रही कि किसी को इस घटना में कोई चोट नहीं आई. क्षतिग्रस्त वाहन को मौके पर ही छोड़ सिंधिया आगे बढ़ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-