खंडवा : मुस्लिम परिवार का घर और ऑटो जलाने वाले पर मंदिर में तोड़फोड़ करने का भी आरोप

मध्यप्रदेश के खंडवा में पुलिस ने आरोपी बंटी उपाध्याय पर दो दिन में छह एफआईआर दर्ज कीं

खंडवा : मुस्लिम परिवार का घर और ऑटो जलाने वाले पर मंदिर में तोड़फोड़ करने का भी आरोप

खंडवा में जलाया गया ऑटो रिक्शा.

खंडवा:

खंडवा में मुस्लिम परिवार का घर और ऑटो जलाने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है अब एक हिंदू परिवार ने शिकायत की है कि आरोपी बंटी उपाध्याय ने मंदिर में भी तोड़फोड़ की है. पुलिस ने आरोपी बंटी पर 2 दिन में 6 एफआईआर दर्ज की हैं. पीड़ित मुस्लिम परिवार ने भी पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

शुक्रवार रात खंडवा के कोड़िया हनुमान मंदिर के पास रहने वाले मुस्लिम परिवार के साथ पहले मारपीट की गई फिर उनके मकान और ऑटो में आग लगा दी गई थी. इसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाने में की. इस मामले में तब नया मोड़ आया जब इसमें हिंदू परिवार ने भी शिकायत की कि बंटी उपाध्याय ने उन्हें भी घर से बाहर निकालने की धमकी देकर घर के सामने बंधी नेट में आग लगा दी और कपड़े जला दिए. 

मामला के सामने आने के बाद अगले दिन आरोपी बंटी उपाध्याय पर तीन एफआईआर दर्ज की गईं. अगले दिन बंटी पर तीन और मामले दर्ज किए गए. इसमें से एक मामले में हिंदू समुदाय के व्यक्ति ने बंटी उपाध्याय के खिलाफ शिकायत कर आरोप लगाया कि उसने शिव पार्वती मंदिर में भी तोड़फोड़ कर मंदिर को हानि पहुंचाई है. 

पुलिस ने अब इस मामले में भी आरोपी बंटी उपाध्याय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कोतवाली थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि 2 दिन में आरोपी बंटी उपाध्याय के खिलाफ कई मामले दर्ज कर लिए हैं. बंटी उपाध्याय आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ अब तक 28 केस दर्द हो चुके हैं. उसे एक बार जिला बदर भी होना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इधर घटना के दूसरे दिन पीड़ित मुस्लिम परिवार ने भी एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मुस्लिम परिवार ने कहा कि उन्हें इस नुकसान का मुआवजा दिलाया जाए साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.