सतना में अकाउंटेंट के किडनैपिंग की गुत्‍थी सुलझी, पुलिस ने पीड़ित को आरोपियों के कब्‍जे से कराया मुक्‍त, दो गिरफ्तार

सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हाजी एपी बाबा एण्ड कंपनी कान्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के विराट नगर स्थित ऑफिस से अकाउंटेंट पी सुरेश का अपहरण हो गया था. आरोपियों ने कट्टे की नोक पर अकाउंटेंट का अपहरण कर लिया था.

सतना में अकाउंटेंट के किडनैपिंग की गुत्‍थी सुलझी, पुलिस ने पीड़ित को आरोपियों के कब्‍जे से कराया मुक्‍त, दो गिरफ्तार

पुलिस को इस मामले में दो लोगों को पकड़ने में कामयाबी मिली है.

सतना :

मध्‍य प्रदेश के सतना के विराट नगर में दिनदहाड़े किडनैपिंग के मामले की गुत्थी दो जिलों की पुलिस ने सुलझा ली है. अकाउंटेंट की किडनैपिंग के आरोपी पेटी कांट्रैक्ट लेने वाली कंपनी के एम्प्लाई ही निकले. पुलिस ने अकाउंटेंट को आरोपियों के कब्‍जे से मुक्‍त करा लिया है. आरोपियों में एक नाबालिग सहित कुल पांच लोग चिह्नित हुए हैं. इनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. सिविल लाइन थाना में दर्ज अपराध क्रमांक 412 /23 धारा 363,365, 34 के मामले में विकास कुमार सोनी पिता महावीर सोनी 31 वर्ष निवासी बड़वार थाना गुढ़ जिला रीवा और उसके साथी मोहित यादव पिता सुरेश यादव निवासी गुढवा थाना गुढ़ जिला रीवा को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल, सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हाजी एपी बाबा एण्ड कंपनी कान्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के विराट नगर स्थित ऑफिस से अकाउंटेंट पी सुरेश का अपहरण हो गया था. आरोपियों ने कट्टे की नोक पर अकाउंटेंट का अपहरण कर लिया था. उसे रीवा के बदवार गुढ़ ले जाया गया था.

रीवा पुलिस से मिले इनपुट के बाद सतना पुलिस पहुंची और अकाउंटेंट को मुक्त कराने के साथ ही दो आरोपियों को पकड़ लिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाजी एपी बाबा एण्ड कंपनी कंस्‍ट्रक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड पेटी पर रीवा की सोनी कंस्ट्रक्शन कंपनी को कांट्रेक्‍ट देती थी. इनके बीच रुपयों के लेन देने को लेकर विगत दिनों विवाद हो गया था. इसी कारण अकाउंटेंट की किडनैपिंग कर ली गई. कंपनी की तरफ से अभी तक आधिकारिक रुप से विवाद को लेकर कोई स्‍पष्‍टीकरण नहीं दिया गया है. 

वहीं इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी रूपेन्द्र राजपूत ने बताया कि अगवा किए गए कर्मचारी को सकुशल मुक्त करा लिया गया है. पीड़ित के बयान लिए गए हैं. इस मामले में दो लोगों को पकड़ने में कामयाबी मिली है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा. दोनों पक्षों से इस मामले में बयान लिए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "मंदिरों में अशोभनीय कपड़े पहनकर न आएं" : हिंदू संगठन ने मंदिरों के बाहर लगाए बैनर-पोस्‍टर
* छत्तीसगढ़: पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व GM अशोक चतुर्वेदी गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति के कई मामले हैं दर्ज
* बालाघाट : ...जब एएसपी विनोद मीणा शिक्षक की भूमिका में आए नजर