मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

मध्यप्रदेश में होशंगाबाद के पिपरिया में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी गई.

भोपाल :

मध्यप्रदेश में होशंगाबाद के पिपरिया में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड का वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार पर 6-7 हमलावर हमला करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक आरोपी ने रिवॉल्वर से रवि पर गोली चला दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय वहां से गुजर रहे एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. शुक्रवार शाम करीब 6 बजे अंडर ब्रिज के नजदीक ही रवि अपने दोस्त के साथ कार से जा रहा था तभी मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने पहले रवि का रास्ता रोका फिर उसपर लाठी डंडों से हमला किया और बाद में गोली मार दी. विश्व हिन्दू परिषद ने इसे सुनियोजित साजिश करार दिया है,


पिपरिया पुलिस थाना प्रभारी सतीश अंधवान ने शनिवार को बताया कि यह वारदात शुक्रवार शाम करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे. उन्होंने कहा कि इसी दौरान पिपरिया में घात लगाये बैठै 10 लोगों ने विश्वकर्मा पर पहले धारदार हथियारों एवं लाठियों से हमला किया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. अंधवान ने बताया कि विश्वकर्मा को दो गोलियां लगीं. एक उनके हाथ पर लगी, जबकि दूसरी उनके दूसरे हाथ पर लगने के बाद छाती में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इस घटना में विश्वकर्मा के साथ कार में जा रहे उनके दो साथियों को भी चोटें आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंधवान ने बताया कि वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये. उन्होंने कहा कि इस मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है और उनकी तलाश जारी है. अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की विस्तृत जांच जारी है. (इनपुट भाषा से...)