मध्‍य प्रदेश के सीहोर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्‍ची, बचाव अभियान जारी 

राहुल कुशवाहा की बेटी सृष्टि कुशवाहा बोरवेल में गिर गई. बच्‍ची को बचाने के लिए जेसीबी की मदद से बचाव अभियान चलाया जा रहा है. 

मध्‍य प्रदेश के सीहोर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्‍ची, बचाव अभियान जारी 

बच्‍ची को बचाने के लिए रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

सीहोर:

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम मुंगावली में एक बच्‍ची बोरवेल में गिर गई. इस घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और मुंगावली ग्राम के लिए रेस्‍क्‍यू टीम को रवाना किया गया. जानकारी के मुताबिक, सीहोर के मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मुंगावली में एक ढाई साल की बच्‍ची बोरवेल में गिर गई. यह बोरवेल करीब 300 फीट गहरा बताया जा रहा है और बच्‍ची करीब 20 फीट की गहराई पर फंसी हुई है. बच्‍ची को बचाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.  मौके पर जेसीबी की मदद से बचाव अभियान चलाया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, राहुल कुशवाहा की बेटी सृष्टि कुशवाहा बोरवेल में गिर गई. युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजीव गुजराती ने बताया कि उनके ग्राम मुंगावली में ढाई साल की बालिका बोरवेल में गिर गई.

बच्ची के बोरवेल में गिरने की घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने कहां है कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर रेस्क्यू टीम भेज दी गई है और वह स्वयं भी मौके पर पहुंच रहे हैं. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिया संज्ञान 
सीहोर जिले के रहने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना का संज्ञान लेकर अधिकारियों को बच्ची को सुरक्षित बाहर निकालना सुनिश्चित करने को कहा है. मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी भी जिला प्रशासन के अधिकारियों के संपर्क में हैं. 

सीहोर जिला प्रशासन ने चलाया था अभियान 
उल्‍लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में बच्‍चों के बोरवेल में गिरने की घटनाओं को देखते हुए सीहोर जिला प्रशासन ने अभियान भी चलाया था. साथ ही खुले बोरवेल के मालिकों से स्पष्ट कहा था कि खुला बोरवेल नहीं मिलना चाहिए. इसके बावजूद ऐसी घटना सामने आई है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* MP चुनाव - आंकड़ों की बिसात पर कांग्रेस के दावों और BJP के पलटवार में कितना दम?
* मूंग की फसल के लिए शराब को वरदान मान रहे MP के किसान, कीड़ों से बचाव और ज्‍यादा पैदावार का दावा
* मध्‍य प्रदेश : कूनो नेशनल पार्क में मादा चीता ज्‍वाला के दो महीने के शावक की मौत