मध्य प्रदेश: गल्ला व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोर उड़ा ले गए 6 लाख कैश

अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि चोरी की घटना किन लोगों ने अंजाम दी है. पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर संदिग्धों की जानकारी जुटा रही है.

मध्य प्रदेश: गल्ला व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोर उड़ा ले गए 6 लाख कैश

सतना: एक व्यापारी दुकान की सफाई करने में व्यस्त था, इसी बात का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान में रखे 6 लाख रुपये चोरी कर लिए. घटना सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोयल कॉम्प्लेक्स की है. अमरपाटन पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अमरपाटन निवासी मो. बशीर गल्ले का व्यापार गोयल कॉम्प्लेक्स की दुकान से करते हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपनी दुकान खोली हुई थी और अपने रूटीन के अनुसार शटर खोलने के बाद दुकान की साफ-सफाई कर रहे थे. घर से वह जो नकदी रकम लेकर आए थे, उसे झोले में रखा हुआ था. वह अंदर साफ-सफाई करते रहे, इसी बीच अज्ञात चोर नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

मध्य प्रदेश: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि चोरी की घटना किन लोगों ने अंजाम दी है. पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर संदिग्धों की जानकारी जुटा रही है. बता दें कि सतना जिले में इन दिनों व्यापारियों को निशाना बनाए जाने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. इससे पहले सतना के रीवा रोड पर गल्ला व्यापारी सौरभ जैन के साथ भी इसी प्रकार की घटना हो चुकी है. 

नगर परिषद कोटर का विवाद फिर सुर्खियों में, सीएमओ कार्यालय के अटैचमेंट का है मामला

हालांकि उनकी नकदी स्कूटी की डिग्गी से निकाली गई थी. इन दोनों वारदातों के बाद से सतना के व्यापारी बेहद भयभीत हैं. विंध्य चेंबर ऑफ कॉमर्स सतना के पदाधिकारियों ने पुलिस कप्तान को आवेदन देकर जिले में सक्रिय गैंग पर नकेल कसने की मांग की है.

छेड़छाड़ से तंग आकर पहले बेटी ने की आत्महत्या, आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो पिता ने दे दी जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमरपाटन के व्यापारी मो. बशीर की दुकान से छह लाख रुपए का कैश चोरी हो जाने के मामले में थाना प्रभारी संदीप भारतीय का कहना है कि व्यापारी के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद से टीम आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई है.