मध्य प्रदेश: 1 जुलाई को शहडोल आएंगे PM मोदी, सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन 2047 का करेंगे शुभारंभ

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मप्र इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रधानमंत्री का आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी-पीएमजेएवाई) कार्डों के वितरण की शुरुआत करने का भी कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री का शहडोल दौरा इस सप्ताह राज्य का उनका दूसरा दौरा होगा.

मध्य प्रदेश: 1 जुलाई को शहडोल आएंगे PM मोदी, सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन 2047 का करेंगे शुभारंभ

शहडोल: PM नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को मध्य प्रदेश के शहडोल के लालपुर आएंगे, जहां वो सिकल सेल एनीमिया मिशन 2047 का शुभारंभ करेंगे. इसके पहले मोदी 27 जून को आने वाले थे. लेकिन बारिश की संभावना के कारण 27 जून को कार्यक्रम स्थगित हो गया था. अब 1 जुलाई को मोदी शहडोल के लालपुर आएंगे. और सिकल सेल एनीमिया मिशन 2047 लांच करेंगे.

कार्यक्रम में PM मोदी आयुष्मान कार्ड का प्रतीकात्मक वितरण भी करेंगे और विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस सभा में पूरे प्रदेश से लाखों लोग पहुचेंगे, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से पकरिया गांव जाएंगे, जहां आम के पेड़ों की छांव में जनजातीय समूह से, स्वसहायता समूह की लखपति दीदियों और फुटबॉल खिलाड़ियों से संवाद करेंग. वही प्रधानमंत्री मोदी को जनजातीय, परम्परागत आदिवासी भोजन भी परोसा जाएगा. जिसमें कोदो कुटकी  प्रमुख रूप से शामिल रहेंगे. प्रशासन द्वारा इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई है.

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मप्र इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रधानमंत्री का आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी-पीएमजेएवाई) कार्डों के वितरण की शुरुआत करने का भी कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री का शहडोल दौरा इस सप्ताह राज्य का उनका दूसरा दौरा होगा. शर्मा ने कहा कि शहडोल में प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com