VIDEO: MP के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने खेली कबड्डी, छात्रों ने टांग खींचकर किया आउट

मध्य प्रदेश के मंदसौर संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभाओं में 95 स्थानों पर इन दिनों सांसद खेल महोत्सव चल रहा है. यह आयोजन 26 अप्रैल चलेगा.

मंदसौर:

मध्य प्रदेश के मल्हारगढ़ विधानसभा के नारायणगढ़ में 'सांसद खेल महोत्सव' का आयोजन किया गया. बुधवार को कार्यक्रम में राज्य के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा शामिल हुए. इस दौरान वित्त मंत्री ने स्कूली छात्रों के साथ कबड्डी में दो हाथ आजमाए. 65 साल के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को कबड्डी के खेल में छात्रों ने टांग खींचकर आउट कर दिया. इसके बाद टांग खिंचने वाले छात्र को वित्त मंत्री ने शाबाशी दी. मंत्री के कबड्डी खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के मंदसौर संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभाओं में 95 स्थानों पर इन दिनों सांसद खेल महोत्सव चल रहा है. इसी कार्यक्रम के दौरान मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक और प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा भी नारायणगढ़ में बच्चों के साथ कबड्डी खेलते दिखाई दिए. हालांकि, जब वे अपनी बारी आने पर दूसरे पाले में गए, तो एक खिलाड़ी ने उनकी टांग खींच ली.

26 अप्रैल चलेगा आयोजन
रिपोर्ट के मुताबिक,  यह आयोजन 26 अप्रैल चलेगा. खेल महोत्सव में पारंपरिक खेल खो-खो, कबड्डी, रस्सा कस्सी, मैराथन और सितौलिया जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी.

2 लाख छात्र-छात्राएं ले रहे हिस्सा
सांसद खेल महोत्सव में ढाई हजार स्कूलों के 2 लाख छात्र-छात्राएं शामिल होंगे. आयोजन का उद्देश्य देश के युवाओं में खेलों के प्रति जागृति लाना और एक स्वस्थ भारत का निर्माण करना है.

ये भी पढ़ें:-

मराठी गाने पर किलर एक्सप्रेशन के साथ बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, Video देख हार बैठेंगे दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तपती धूप में पिताजी को देख पसीज गया बेटे का दिल, VIDEO देख नेटिजंस का दिल हुआ खुश

अन्य खबरें