मराठी गाने पर किलर एक्सप्रेशन के साथ बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, Video देख हार बैठेंगे दिल

School Boy Viral Dance: वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में स्कूल ड्रेस पहना ये बच्चा कंधे पर बैग लटकाए कमर मटकाते हुए गजब का डांस कर रहा है. वीडियो में बच्चा मराठी गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ कमाल का डांस करता नजर आ रहा है.

मराठी गाने पर किलर एक्सप्रेशन के साथ बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, Video देख हार बैठेंगे दिल

Children Dance Video: रील्स के इस जमाने में आज बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई सोशल मीडिया पर अपने हुनर के दम पर रातोंरात लोगों की नजर में आ रहे हैं और स्टार बन रहे हैं. इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बच्चों से जुड़े वीडियोज देखे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बच्चा कंधे पर बैग लटकाए स्कूल ड्रेस में कमर मटकाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ कमाल का डांस कर रहा है. इस वीडियो में बच्चे के डांस और एक्सप्रेशन देखकर आप भी इस नन्हें उस्ताद के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इस मजेदार वीडियो में स्कूल ड्रेस पहना ये बच्चा कंधे पर बैग लटकाए खड़ा नजर आ रहा है. वीडियो में आगे बच्चा मराठी गाने पर झूमते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में बच्चे के मूव्स और एक्सप्रेशन देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में बच्चे की किलर स्माइल और डांसिंग स्टाइल सोशल मीडिया यूजर्स को भी अपना दीवाना बना रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को amol__lengare नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 25 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कड़क.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सुपर डुपर हीरो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत क्यूट.'

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com