मध्य प्रदेश: सीधी में सड़क हादसे में एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत, दो घायल

सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि दुर्घटना डोल गांव के पास लगभग 10 बजे हुई जब ट्रक चालक ने अचानक रास्ते में आए एक स्कूटर को बचाने की कोशिश की.

मध्य प्रदेश: सीधी में सड़क हादसे में एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत, दो घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक जीप और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे 10 वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि दुर्घटना डोल गांव के पास लगभग 10 बजे हुई जब ट्रक चालक ने अचानक रास्ते में आए एक स्कूटर को बचाने की कोशिश की.

सिंह ने कहा कि इस दौरान ट्रक पलट गया और इसके नीचे स्कूटर और एक जीप दब गई अधिकारी ने कहा कि जीप में सवार छह लोगों और दोपहिया सवार की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि जीप में सवार लोग रिश्तेदार थे और एक बारात का हिस्सा थे.

अधिकारी ने कहा कि ट्रक के ‘क्लीनर' सहित घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अंजूलता पटले ने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे नशे की हालत में पाया गया. अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान राजाराम यादव (56), सुखलाल यादव (55), रोहित यादव (15), मंगल यादव (10), धर्मेंद्र यादव (19), शिवकुमार यादव (18) और आशीष शुक्ला (25) के रूप में हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)