बेटी पैदा होने से दुखी कलयुगी पिता ने पत्नी संग दो बेटियों को कुएं में धकेला, 8 साल की मासूम की मौत

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेटा न होने पर कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बेटियों को कुएं में धकेल दिया, जिससे आठ वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई.

बेटी पैदा होने से दुखी कलयुगी पिता ने पत्नी संग दो बेटियों को कुएं में धकेला, 8 साल की मासूम की मौत

आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है (तस्वीर- प्रतीकात्मक)

छतरपुर (मध्य प्रदेश):

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेटा न होने पर कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बेटियों को कुएं में धकेल दिया, जिससे आठ वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि महिला की आवाज सुनकर वहां से निकल रहे एक ग्रामीण ने महिला और उसकी एक बच्ची को बचा लिया. यह घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर चंदला पुलिस थाना अंतर्गत शनिवार को हुई है. चंदला पुलिस थाना के विवेचना अधिकारी उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि मृत बच्ची की मां बिट्टी बाई यादव ने पुलिस के समक्ष बयान दिया है कि तीन माह पहले बेटी होने पर पति राजा भैया यादव उसे प्रताड़ित करता था और उसके साथ मारपीट करता था. इसी कारण वह अपनी बच्चियों के साथ एक माह पहले अपने मायके चली गई थी. 

उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक शनिवार को डढिया गांव का निवासी आरोपी राजा भैया यादव मोटारसाइकिल से पत्नी बिट्टी और दोनों बच्चियों को पन्ना जिले के लौलास गांव स्थित ससुराल से वापस लेकर आ रहा था. रास्ते में भी बेटी होने पर वह पत्नी को भला बुरा कह रहा था. पड़ोई गांव के पास सड़क से तीन-चार खेत दूर स्थित एक कुएं तक वह मोटरसाइकिल से पहुंचा और पत्नी और बच्चियों को कुएं में धकेल दिया. सिंह ने बताया कि इस घटना में उसकी आठ वर्षीय बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला, जो कि तैरना जानती थी, ने किसी तरह से तैर कर अपनी बच्ची को बचा लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, जब वह कुएं से बाहर निकलने का प्रयास कर रही थी तब आरोपी ने उस पर पत्थर से हमला किया जिससे महिला के सिर पर चोट आई है. उन्होंने कहा कि महिला की आवाज सुनकर वहां से निकल रहे एक ग्रामीण ने महिला और उसकी एक बच्ची को कुएं से बाहर निकाला और दोनों को बचा लिया. सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)