मेरी इच्‍छा है, मध्य प्रदेश की शराब नीति देश के लिए मॉडल बने : उमा भारती

पूर्व सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश देश का एक मात्र राज्य है जहॉ जैविक खेती का रकबा बढ़ा है.इस दिशा में शिवराज सरकार भी अच्छा काम कर रही है.

मेरी इच्‍छा है, मध्य प्रदेश की शराब नीति देश के लिए मॉडल बने : उमा भारती

उमा भारती ने कहा, राज्‍य में शराबबंदी मामले को लेकर उनका विरोध जारी रहेगा

बैतूल:

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा है कि राज्‍य में शराबबंदी मामले को लेकर उनका विरोध जारी रहेगा. प्रदेश की शराब नीति में कई खामियां हैं, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी स्वीकार करते हुए इसमें सुधार की बात कही है. मेरी इच्छा है कि प्रदेश की शराब नीति देश के लिए मॉडल बन जाए. उमा भारती आज यहां भाजपा नेता राजीव खंडेलवाल के निवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रही थी. उन्‍होंने छिंदवाड़ा जिले के प्रसिद्ध जावसांवली मंदिर में पूजा करने के बाद कल रात्रि बैतूल में विश्राम किया था और आज सलकनपुर रवाना होने के पूर्व पत्रकारों से चर्चा की. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उनकी यात्रा में एक चीज छूट गई है और वह है पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर). वे अपनी यात्रा यहां तक लेकर जाकर इसे जोड़कर ही वापस आए. उन्होंने कहा कि भारत टूटा कहां है जिसे जोड़ने की जरूरत है. टूटा तो पंडित जवाहर लाल नेहरू के समय, जिसे हमने धारा 370 हटाकर जोड़ दिया है. उमा ने कहा कि उनका नया नारा है- 'शराब छोड़ो, देशी गाय का दूध पीओ'.मधुशाला से गौशाला की ओर चलो. मधुशाला बंद करो और गौशाला खोलो. गाय पालने से जैविक खेती का बढ़ावा मिलता है.

पूर्व सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश देश का एक मात्र राज्य है जहॉ जैविक खेती का रकबा बढ़ा है.इस दिशा में शिवराज सरकार भी अच्छा काम कर रही है. उनकी इच्छा है कि प्रदेश में भाजपा की बहुमत के साथ सरकार बने और कांग्रेस का सफाया हो जाए.सुश्री भारती ने कहा कि शराब बंदी से शराब माफिया का कोई लेना देना नही है.ये अलग माफिया है जिसमें पुलिस, प्रशासन, विधायक, सांसद एवं नेता सब उनकी जेब में पड़े होते है.सुश्री भारती ने शिवराज सरकार की कई योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा शानदार मतों से चुनाव जीतेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-