विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 09, 2018

मध्यप्रदेश में भारी बारिश की आशंका, CM शिवराज ने ट्वीट कर लोगों से की यह अपील...

मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में अगले 48 घंटों में भारी बारिश की आशंका जताई है. मौसम विभाग ने कहा है कि भारी बारिश से राज्य में बाढ़ जैसे हालात हो सकते हैं.

Read Time: 2 mins
मध्यप्रदेश में भारी बारिश की आशंका, CM शिवराज ने ट्वीट कर लोगों से की यह अपील...
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: बीते एक महीने से जारी मॉनसून की सक्रियता के दौरान राज्यों में बारिश का स्तर असमान रहा है. मॉनसून के दायरे में आए दिल्ली सहित लगभग एक तिहाई राज्यों में बादल तो छाये रहे लेकिन बरसे नहीं. वहीं, महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते कई दिनों से भीषण बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. इन सबके बीच मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में अगले 48 घंटों में भारी बारिश की आशंका जताई है. मौसम विभाग ने कहा कि भारी बारिश से राज्य में बाढ़ जैसे हालात हो सकते हैं. इसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने लोगों से सतर्क रहने को कहा है. 

यह भी पढ़ें : Weather Report : चिलचिलाती गर्मी ने फिर किया परेशान, जानिये इस हफ्ते कब हो सकती है बारिश
 
'स्काईमेट वेदर' ने ट्वीट कर अगले 48 घंटों में बालाघाट, बेतूल, भोपाल, दामोह, होशंगाबाद, इंदौर, जबलपुर, खंडावा, खरगोन, मंडला, रायसेन, रतलाम, सागर, सिवनी, उज्जैन, उमरिया और विदिशा में भारी बारिश की आशंका जताई है. 
  
VIDEO : लगातार बारिश से मुंबई पानी-पानी


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'राज्य में मॉनसून सक्रिय है. अगले 48 घंटों में भारी वर्षा की आशंका जताई जा रही है. इससे बाढ़ जैसे हालात बन सकते हैं. सरकार ने ऐहतियातन आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं और नागरिकों को भी सतर्क रहना चाहिए. चौहान ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि यदि कोई विषम परिस्थिति बने तो सभी अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार मदद करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com