'टीका लगाने की बात की तो जान से मार देंगे', शराबियों ने की टीकाकरण टीम के साथ की बर्बरता से मारपीट

आरोपियों ने धमकी दी कि ना वो टीका लगवाएंगे और न ही किसी को लगवाने देंगे. अब कभी भी टीका लगवाने की बात कही तो जान से मार देंगे. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका ने बड़ी मुश्किल से शराबियों से अपनी जान बचाई.

'टीका लगाने की बात की तो जान से मार देंगे', शराबियों ने की टीकाकरण टीम के साथ की बर्बरता से मारपीट

मध्य प्रदेश में टीकाकरण टीम पर हमला

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले के बदनावर थाना अन्तर्गत के बोरदा में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां टीका लगवाने (Covid Vaccination) के लिए कहने गई आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ बर्बरता से मारपीट की गई. बड़ी मुश्किल से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका ने अपनी जान दो शराबियों से बचाई, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बदनावर ग्राम पंचायत बोरदा में सरकार के आदेश के अनुसार-आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कैलाशी बाई एवं सहायिका संजू बाई कोरोना वेक्सीन लगवाने का कहने जा रही थीं, तभी आरोपियों से जब उन्होंने टीका लगवाने के लिए पूछा तो आरोपियों ने शराब के नशे में पहले तो दोनों से अभद्रता की और फिर मारपीट की. 

ना टीका लगवाएंगे और ना लगवाने देंगे : आरोपियों की धमकी

आरोपियों ने धमकी दी कि ना वो टीका लगवाएंगे और न ही किसी को लगवाने देंगे. अब कभी भी टीका लगवाने की बात कही तो जान से मार देंगे. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका ने बड़ी मुश्किल से शराबियों से अपनी जान बचाई. इसके बाद बदनावर थाने पर दोनों के खिलाफ निवेदन किया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

 वहीं आज मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ एवं स्थाई कर्मी कल्याण संघ के द्वारा रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया और मांग की गई थी कर्मचारियों के साथ इस प्रकार की अभद्रता और दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई, मांग न मानी जाने पर आंदोलन करने की बात भी कही गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया
धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि बदनावर थाने के बोरदा गांव में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था, पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.