छत्तीसगढ़: क्वारंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूर की पिटाई करता नजर आया स्वास्थ्य कर्मी, VIDEO वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के अंतर्गत आने वाले पंडरी के क्वारंटाइन सेंटर पर एक प्रवासी मजदूर के पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था.

छत्तीसगढ़: क्वारंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूर की पिटाई करता नजर आया स्वास्थ्य कर्मी, VIDEO वायरल  होने के बाद हुई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

राजनंदगांव:

छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के अंतर्गत आने वाले पंडरी के क्वारंटाइन सेंटर पर एक प्रवासी मजदूर के पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. सीएमएचओ ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि जिस प्रवासी मजदूर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दरअसल उसने शराब पी रखी थी. इसके साथ ही सीएमएचओ ने स्वास्थ्य कर्मी को नोटिस जारी करते हुए सेंटर से हटा दिया था. 


सीएमएचओ डॉक्टर मिथिलेश चौधरी ने कहा कि वह प्रवासी मजदूर क्वारेंटाइन सेंटर से दो घंटे के लिए गायब हो गया था, जब वह लौटा तो आक्रोशित स्वास्थ्य कर्मी ने उसी पिटाई कर दी. आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को सेंटर से हटा दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें स्वास्थ्य कर्मी, प्रवासी मजदूर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य कर्मी के इस कृत्य की   जोरदार आलोचना हुई थी.