VIDEO: मुझे नौकरी से हटवा सकता है तो हटवाकर देख ले- SDM ने पूर्व विधायक को लगाई फटकार

विवाद बढ़ता देखकर वहां मौजूद समर्थक पूर्व विधायक को जबर्दस्‍ती वहां से ले गए वरना मामला और बढ़ सकता था.

VIDEO: मुझे नौकरी से हटवा सकता है तो हटवाकर देख ले- SDM ने पूर्व विधायक को लगाई फटकार

पानी की निकासी को लेकर पूर्व विधायक और एसडीएम के बीच जमकर कहासुनी हुई

भोपाल :

Madhya Pradesh News:मध्‍य प्रदेश के उज्जैन शहर की बड़नगर तहसील में पानी निकासी को लेकर पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई और एएसडीएम के बीच में जमकर कहासुनी हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि एसडीएम ने दो बार के पूर्व बीजेपी विधायक धबाई से कहा-मुझे नौकरी से निकलवा देना, चल हट. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हआ है. दरअसल, बड़नगर के ग्राम बंग्रेड में मेन चौराहे पर पुलिया पर पानी जमा हो गया था और यह पानी लोगों के घरों में घुस रहा था. SDM निधि सिंह को इसकी शिकायत मिली थी जिसके बाद वे दल बल के साथ पहुंचीं और जेसीबी की सहायता से पानी निकासी करवा रही थीं. 

इसी दौरान पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई वहां पर पहुंचे और कहा कि पानी की निकासी दूसरी जगह से पाइप डालकर करो. एसडीएम निधि सिंह से वे अभद्रता पूर्वक बात करने लगे. इस पर एसडीएम को गुस्सा आ गया और उन्‍होंने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को जमकर फटकार लगाई. एसडीएम ने कहा- तू मुझे काम मत सिखा और यहां से दफा हो जा.अगर मुझे नौकरी से हटा सकता है तो हटाकर देख. 

इस दौरान निधि सिंह ने पूर्व विधायक से वहीं कलेक्टर से बात करने को भी कहा. इस पर भी पूर्व विधायक नहीं माने और बहस करते रहे.विवाद बढ़ता देखकर वहां मौजूद समर्थक पूर्व विधायक को जबर्दस्‍ती वहां से ले गए वरना मामला और बढ़ सकता था. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है, इसमें एसडीएम और पूर्व विधायक के बीच की बहसबाजी का सुना जा सकता है. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर से और सीएम से की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* ममता बनर्जी का 'पानी पुरी' पॉलिटिक्स, दार्जिलिंग में बच्चों-पर्यटकों को ऐसे लुभाया
* Sri Lanka में फिर से आपातकाल, Ranil Wickramasinghe बने कार्यकारी राष्ट्रपति, 10 बातें
* देश में कोविड-19 के 16,906 नए मामले, 45 की मौत; रिकवरी रेट 98.49 प्रतिशत