विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2019

शिवसेना ने मुखपत्र सामना में भाजपा के साथ संबंधों पर कहा, "भार हल्का होने के बाद अब मुक्त वातावरण"

हाल ही में खड़से और राकांपा प्रमुख शरद पवार की मुलाकात के बाद खड़से के राजनीतिक भविष्य के बारे में अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं.

शिवसेना ने मुखपत्र सामना में भाजपा के साथ संबंधों पर कहा, "भार हल्का होने के बाद अब मुक्त वातावरण"
शिवसेना के पत्र सामना में बीजेपी पर निशाना साधा गया है.
मुंबई:

शिवसेना (Shivsena) ने शनिवार को कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) के नेतृत्व में पार्टी ने भाजपा (BJP) के साथ संबंध के “भार को कम” किया है जिसके कारण महाराष्ट्र (Maharashtra) में ही नहीं बल्कि भाजपा में भी “मुक्त वातावरण” बना है. पार्टी मुखपत्र सामना (Saamana) में शनिवार को लिखे गए संपादकीय में शिवसेना ने असंतुष्ट नेताओं एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) और पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) के बहाने भाजपा की आलोचना की.

संपादकीय में कहा गया, “भाजपा को इस प्रकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए कि वह हमसे बात करना चाहते हैं. भाजपा के कुछ सदस्यों ने यह भी कहा कि वह विपक्ष में अधिक दिनों तक नहीं बैठेंगे. हालांकि शिवसेना के भाजपा के साथ संबंध का भार कम करने के बाद महाराष्ट्र भी हल्का महसूस कर रहा है और अब मुक्त वातावरण है.”

यह भी पढ़ें- शिवसेना की BJP को चेतावनी- सतर्क रहें, आपके कई सदस्य उद्धव सरकार के मित्र बन गए हैं

चुनाव में हुए नुकसान पर खड़से द्वारा भाजपा की आलोचना किये जाने का हवाला देते हुए शिवसेना ने कहा कि अब वातावरण इतना मुक्त और हल्का है कि भाजपा नेता एकनाथ खड़से भी अब भाजपा नेताओं की खुले दिमाग से आलोचना कर रहे हैं.

हाल ही में खड़से और राकांपा प्रमुख शरद पवार की मुलाकात के बाद खड़से के राजनीतिक भविष्य के बारे में अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. इस पर शिवसेना ने लिखा, “खड़से और शरद पवार ने मुलाकात की और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ भी चर्चा हुई. वह (खड़से) अब साहस के साथ कह सकते हैं कि वह अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं. यही पंकजा मुंडे के लिए भी सच है. सभी अब दबावमुक्त महसूस कर रहे हैं.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com