पुलिस ने कुख्यात बदमाश को हथकड़ी लगा कर इलाके में घुमाया

गिरफ्तार मोनू राइडर पर हत्या, लूटपाट, मारपीट जैसे 16 अपराधिक मामले दर्ज हैं. मोनू राइडर हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया है.

पुलिस ने कुख्यात बदमाश को हथकड़ी लगा कर इलाके में घुमाया

पुलिस ने कुख्यात बदमाश को हथकड़ी लगा कर इलाके में घुमाया

मुंबई:

नालासोपारा पूर्व की तुलिंज पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को उसके हाथ में हथकड़ी लगा कर पुलिस स्टेशन से उसके इलाके तक पैदल घुमाया. ताकि नागरिकों के मन से इस आरोपी का डर दूर हो सके. साथ ही इन जैसे दूसरे आरोपियों को यह चेतावनी मिल सके कि आम नागरिक के साथ गुंडा गर्दी करने वाले अपराधीयों को पुलिस अब बख्शने के मूड में नही हैं.  

तुलिंज पुलिस की गिरफ्त में मौजूद आरोपी का नाम मोनू राइडर है. तुलिंज पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र कांबले से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी मोनू ने 19 जनवरी की रात 1 बजे अपने दोस्त के साथ मिलर प्रगति नगर के एक घर मे जबरन घुसकर पहले महिला और उसके पति को पीटा और उसके बाद मोनू का दोस्त महिला के पति को बाइक में बिठा कर उसे एक सुनसान जगह ले गया. यहां मोनू राइडर ने हैवानियत की सभी हद पार करते हुए महिला को धमकी देकर उसके साथ दो बार बलात्कार किया और महिला के शरीर पर कई जगहों पर गंभीर जख्म दिए.

मुंबई: मायके जाने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, खुदकुशी की कोशिश 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वारदात के बाद घर में रखे एक हजार रुपये लूट लिया और वहां से चला गया. उसके साथी ने महिला के पति को दो घंटे तक आचोले इलाके में बंधक बना रखा था. दूसरे दिन सुबह 4 बजे महिला के पति को छोड़ दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार, किडनैपिंग, लूट पाट व मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपी को मीरा रोड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मोनू राइडर पर हत्या, लूटपाट, मारपीट जैसे 16 अपराधिक मामले दर्ज हैं. शनिवार को पुलिस ने उसकी दहशत खत्म करने के लिए प्रगति नगर इलाके में उसे जनता के बीच घुमाया. मोनू राइडर हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया है. स्थानीय नागरिकों की मांग है कि कोर्ट को ऐसे  कुख्यात अपराधियों को जमानत नहीं देनी चाहिए.