'अडानी एयरपोर्ट' पर भड़की शिवसेना, पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर तोड़ डाला साइन बोर्ड

जुलाई महीने में ही अडानी समूह को मुंबई एयरपोर्ट का संचालन सौंपा गया है.

'अडानी एयरपोर्ट' पर भड़की शिवसेना, पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर तोड़ डाला साइन बोर्ड

शिवसेना कार्यकर्ताओं का हंगामा.

मुंबई:

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मुंबई अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लगे अडानी के साइन बोर्ड को तोड़ दिया और साथ ही मुम्बई एयरपोर्ट पर अडानी एयरपोर्ट लिखे जाने का विरोध किया. मुम्बई अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट है, शिवसेना का कहना है कि इस एयरपोर्ट को केवल शिवाजी महाराज के नाम से ही पहचाना जाना चाहिए, किसी और नाम से नहीं.

जुलाई महीने में ही अडानी समूह को मुंबई एयरपोर्ट का संचालन सौंपा गया है. शिवसेना की ओर से हुई तोड़फोड़ के बाद अडानी समूह की ओर से जारी किए गए बयान में कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अडानी एयरपोर्ट्स की ब्रांडिंग के अलावा हम यह बताना चाहते हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ब्रांडिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है. टर्मिनल की स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा. एयरपोर्ट में ब्रांडिंग एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) के मानदंडों और दिशानिर्देशों के अनुरूप ही है.

धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं करेंगे : BJP विधायक के बयान पर CM ठाकरे का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही, अडानी समूह तब सुर्खियों में आई थी, जब यह कहा जा रहा था कि मुम्बई एयरपोर्ट के हेडक्वार्टर को अहमदाबाद शिफ्ट किया जाएगा. बाद में अडानी ग्रुप ने यह साफ किया था कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है. अब एक बार फिर एयरपोर्ट के नाम को लेकर यह समूह सुर्खियों में है.