महाराष्‍ट्र के मंत्री आदित्‍य ठाकरे को धमकी मामले की जांच SIT करेगी, सुशांत सिंह राजपूत मामले से है कनेक्‍शन!

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को धमकाने के आरोप में सुशांत सिंह राजपूत के एक फ़ैन को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई :

बॉलीवुड स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए विवाद में (Sushant Singh Rajput case) महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम भी उछाला गया. अब आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को धमकाने के आरोप में सुशांत के एक फ़ैन को गिरफ्तार किया गया है. विधानसभा में गुरुवार को राज्‍य के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने आदित्‍य ठाकरे को धमकी से जुड़े मामले की जांच के लिए SIT बनाने की घोषणा की है.  इस बीच, एक शख़्स को गिरफ़्तार किया गया है जिस पर आदित्य ठाकरे को धमकी देने का आरोप है. महाराष्‍ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक और शिवसेना विधायक सुनील प्रभु के मुताबिक, आरोपी कर्नाटक का है इसलिए बड़ी साजिश का शक है।

नवाब मलिक ने कहा, 'आदित्य ठाकरे को धमकी देने वाला कर्नाटक से पकड़ा गया है. उसकी जांच से पता चल रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के समय भी वो इस तरह की गतिविधियों में लिप्त था. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भले ही एक वर्ष से अधिक समय हो चुका हैं लेकिन अभी भी किसी न किसी कारण से यह मामला चर्चा में आ जाता है. सुशांत की मौत को लेकर जिस तरह की राजनीति हुई , बिहार की पुलिस मुम्बई में आयी थी. सोशल मीडिया पर भी यह मसला छाया रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना के विधायक सुनील प्रभु ने कहा, 'गौरी लंकेश से लेकर कलबुर्गी, महाराष्ट्र के गोविंद पानसरे और नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के तार भी कर्नाटक से जुड़े हैं इसलिए इसमें बड़ी साजिश का शक है और इसकी जांच होनी चाहिए.'राज्‍य की प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी ने आदित्य ठाकरे को मिली धमकी की जांच का तो समर्थन किया लेकिन मामले को जानबूझकर राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाया. जानकारों की मानें तो कर्नाटक लिंक जैसी बातें तो महज बहाना है. असली बात सुशांत सिंह की मौत के जरिये आदित्य ठाकरे को घेरने में बीजेपी के 'रोल' को तलाशना है.