Maharashtra News : महाराष्ट्र BJP चीफ ने नासिक में राज ठाकरे से मुलाकात की बताई वजह

दोनों नेताओं की मुलाकात उस समय हुई जब ठाकरे का काफिला अतिथि गृह के भीतर गया और पाटिल परिसर से बाहर जा रहे थे.

Maharashtra News : महाराष्ट्र BJP चीफ ने नासिक में राज ठाकरे से मुलाकात की बताई वजह

मनसे प्रमुख राज ठाकरे

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने रविवार को नासिक में मुलाकात की. पाटिल ने बाद में कहा कि उन्होंने और ठाकरे ने केवल दुआ-सलाम किया और ‘और कुछ नहीं' क्योंकि छात्र दिनों से ही दोनों के बीच मधुर और मैत्रीपूर्ण संबंध हैं. दोनों नेता निकाय चुनावों के लिए अपनी-अपनी पार्टियों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए नासिक में हैं. नासिक उन 10 नगर निकायों में शामिल है, जहां अगले साल चुनाव होना है. 

दोनों नेताओं की मुलाकात उस समय हुई जब ठाकरे का काफिला अतिथि गृह के भीतर गया और पाटिल परिसर से बाहर जा रहे थे. उन्होंने अपने सहयोगियों और सुरक्षा कर्मचारियों से दूर जाकर कुछ मिनटों के लिए बात की. 

शरद पवार के हाथ में है महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल - नाना पटोले

बाद में, पाटिल ने कहा, ‘‘हम दोनों अपने-अपने दलों की छात्र इकाई में थे और पिछले 40 वर्षों से हमारे बीच मैत्रीपूर्ण संबंध हैं.' यह पूछे जाने पर कि क्या आगामी निकाय चुनावों में इस दोस्ती के नतीजे मिलेंगे, पाटिल ने कहा, ‘‘दोस्ती और राजनीति दो अलग-अलग चीजें हैं. भले ही मैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष हूं, हमारे नेता देवेंद्र फडणवीस अंतिम निर्णय लेंगे.'

महाराष्ट्र : MVA गठबंधन में दरार? कांग्रेस के नाना पटोले बोले- CM उद्धव ठाकरे रखते हैं मुझ पर 'नजर'

उन्होंने किस बारे में बात की, इस सवाल पर पाटिल ने कहा, "हमने दुआ-सलाम किया...इसके अलावा और कुछ नहीं.'' राज ठाकरे की मनसे का कुछ साल पहले नासिक नगर निकाय पर शासन था. नासिक में पिछले निकाय चुनावों में भाजपा ने मनसे को हराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सवाल इंडिया का: महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना के नरम-गरम रिश्ते



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)