विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2018

इन 5 तरह के शावर जैल से महकते रहेंगे आप हरदम

ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट में अगर फ्रेगरेंस न हो तो यह पूरा नहीं लगता. बॉडी पोलिश हो या सोप बार, खुशबू के बिना अधूरे-से लगते हैं. ऐसे में ये 5 तरह के जैल आपके बेहद काम आ सकते हैं.

इन 5 तरह के शावर जैल से महकते रहेंगे आप हरदम

ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट में अगर फ्रेगरेंस न हो तो यह पूरा नहीं लगता. बॉडी पोलिश हो या सोप बार, खुशबू के बिना अधूरे-से लगते हैं. ऐसे में ये 5 तरह के जैल आपके बेहद काम आ सकते हैं. स्किन की क्‍लींजिंग और पोषण के अलावा यह स्किन में नई जान डाल देंगे. 

इस दिवाली अपने दोस्‍तों को दें ये अनोखे ब्‍यूटी गिफ्ट

The OGX Ultra Moisturising Body Wash कोकोनट ऑयल, वनिला बीन और तहिशियन गार्डेनिया से बना है. ड्राई स्किन को मॉइश्‍चराइज करने के अलावा इसमें से बेहद प्‍यारी खुशबू आती है. यह आपको 1570 रुपए से 3000 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

3mk13b1

OGX का शावर जैल

आप भी लग सकती हैं जैकलिन फर्नांडीज की तरह, ये रहे टिप्‍स

Khadi Naturals का यह हर्बल बॉडी वॉश लैवेंडर और कैनेन्गा ट्री से बना है. यह आपको 120 रुपए से 150  रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

tb76e4t

Khadi Naturals का शावर जैल

Enliven Raspberry and Red Apple Shower Gel का नाम ही इसकी खूबी बताने के लिए काफी है. नहाने के बाद इसके इस्‍तेमाल से पूरे दिन आपकी बॉडी से हल्‍की-हल्‍की खुशबू आती रहेगी. इसके अलावा इसमें मौजूद शीया, विटामिन ई आपकी स्किन को सॉफ्ट बना देगा. यह आपको 295 रुपए से 399 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

sg2gkf3

Enliven का शावर जैल

स्‍मूथ और क्लियर स्किन के लिए अपनाएं ये 5 फेस स्‍क्रब

Bath & Body Works Maui Mango Surf Shower Gel से इस मौसम में खुद को गर्मियों के दिनों में वापस ले जाएं. एलोविरा, विटामिन ई और शीया मक्‍खन इस मौसम में आपकी स्किन के लिए आवश्‍यक होते हैं. यह आपको 2036 रुपए से 2545 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

grrnhiq8

Bath & Body Works का शावर जैल

Yves Rocher Lemon Basil Shower Gel नाम आपको सुनने में कॉकटेल जैसा लग सकता है लेकिन इसमें आपके लिए बहुत कुछ है. इसमें मौजूद नींबू के रस और ऑयल के कारण यह आपकी स्किन को ताजगी देगा. यह आपको 590 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

31e09fj

Yves Rocher का शावर जैल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com